बिहार

bihar

Nalanda Crime : नालंदा में पुलिस टीम पर शराब माफिया ने किया हमला, कई पुलिसकर्मी जख्मी

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 27, 2023, 10:38 PM IST

बिहार के नालंदा में लापता लड़की को ढूंढने एकंगरसराय पहुंची पुलिस पर शराब कारोबारियों ने हमला कर दिया. इस हमले में शराब तस्कर गफलत में पड़ गए. आखिर क्या थी वजह जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर-

Etv Bharat
Etv Bharat

नालंदा: बिहार के नालंदा में शराब धंधेबाज़ों ने लापता लड़की की तलाश में पहुंचीं पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इस दौरान कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. मामला नालंदा के एकंगरसराय थाना क्षेत्र का है. जहां गुरुवार को गायब हुई लड़की की खोजबीन के लिए पहुंची पुलिस पर शराब तस्करों ने हमला कर दिया. उन्हें लगा कि पुलिस शराब धंधेबाजों पर कार्रवाई के लिए आ रही है.

ये भी पढ़ें- Samastipur News: शराब तस्करों को पकड़ने गई पुलिस से भिड़ी महिलाएं, ASI से की हाथापाई, वर्दी भी फाड़ी

नालंदा में पुलिस टीम पर हमला: उपद्रवियों ने जमकर रोड़ेबाजी की. जिसमें एकंगरसराय थाना के एक जमादार ओम किशोर सिंह का सिर फट गया और वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इस घटना में पुलिस अवर निरीक्षक प्रभाकर झा के साथ हाथापाई की घटना भी हुई. जख्मी जमादार का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है.

शराब तस्करों ने की रोड़ेबाजी : प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ सूत्रों ने बताया कि अवैध शराब के धंधेबाजों को लगा कि पुलिस शराब की खोज में आई है, इसलिए उनलोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. वहीं, इसके बाद स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल गांव पहुंच कर कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल थानाध्यक्ष अखलेश झा के अनुसार इस घटना में शामिल लोगों को चिन्हित किया जा रहा है.

"एकंगरसराय में पुलिस टीम लापता लड़की की तलाश में पहुंची थी तभी शराब माफिया द्वारा टीम पर हमला कर दिया गया. गांव वाले भी उनकी तरफ से रोड़ेबाजी करने लगे. हम लोग इस घटना में शामिल लोगों को चिह्नित कर रहे हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है."-अखिलेश झा, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details