बिहार

bihar

नालंदा: सड़क हादसे में भतीजी की मौत, चाचा का चल रहा इलाज

By

Published : May 22, 2021, 7:07 PM IST

नालंदा में सड़क हादसे में भतीजी की मौत हो गई. जबकि चाचा गंभीर रूप से घायल हो गये. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

road accident in nawada
road accident in nawada

नालंदा:इसलामपुर थाना क्षेत्र के इस्लामपुर-गया सड़क मार्ग पर मखदुमपुर गांव के पास सड़क पार कर रहे चाचा-भतीजी को एक अनियंत्रित मोटरसाइकिल सवार ने चपेट में ले लिया. इस घटना में भतीजी की घटनास्थल पर ही मौतहो गई. जबकि चाचा गम्भीर रूप से जख्मी हो गये.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुरः जलजमाव से सैकड़ों हेक्टेयर में लगे आम-लीची के पेड़ सूखे, कम हुई किसानों की आमदनी

सड़क जाम कर हंगामा
जख्मी को स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए इस्लामपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया. मृतिका इसलामपुर थाना क्षेत्र के मखदुमपुर गांव निवासी योगेन्द्र यादव की 12 वर्षीय पुत्री सुरुचि कुमारी है. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बाइक सवार को पकड़ कर स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने मखदुमपुर गांव के पास ही मृतिका के शव को सड़क पर रखकर करीब आधे घंटे तक इसलामपुर-हुलासगंज सड़क मार्ग को जाम कर अवरुद्ध कर दिया.

ग्रामीणों को समझाने का प्रयास
घटना की सूचना मिलते ही इसलामपुर थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर पहुंच कर आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर अड़े हुए थे. मृतक के परिजनों को तत्काल पारिवारिक लाभ योजना के तहत बीस हजार रुपये का चेक घटनास्थल पर ही देते हुए आपदा के तहत मिलने वाली राशि दिलवाने का आश्वासन के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम हटाया.

पुलिस संरक्षण में इलाज
थानाध्यक्ष शरद कुमार रंजन ने बताया कि तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के कन्हैयागंज गांव निवासी लाल बहादुर ठाकुर के पुत्र चंदन शर्मा की बारात में शामिल होकर अपने घर लौट रहा था. तभी रास्ते में मखदुमपुर गांव के पास सड़क पार कर रहे चाचा-भतीजी को चपेट में लेकर धक्का मार दिया. पुलिस ने मृतक बालिका के शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भेज दिया. घटना में बाइक चालक भी बुरी तरह से जख्मी हो गया है. जिसका पुलिस संरक्षण में इलाज चल रहा है. पुलिस ने बाइक को भी जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details