बिहार

bihar

जमीन विवाद में जमकर हुई गोलीबारी, खेत में काम कर रहा किसान घायल

By

Published : Aug 16, 2019, 3:16 PM IST

गोलीबारी की घटना से खेत में काम कर रहे अन्य लोग भागने लगे. लेकिन बालेश्वर यादव को गोली लग गई. चिंताजनक हालात में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नालंदाः जिले के सारे थाना क्षेत्र के सारेपुर गांव में हुई गोलीबारी में एक बुजुर्ग किसान बालेश्वर यादव बुरी तरह जख्मी हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला जमीन विवाद का बताया जाता है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

अस्पताल में जख्मी किसान

खेत में काम कर रहे थे किसान
बताया जाता है कि किसान बालेश्वर यादव खेत में काम कर रहे थे. तभी गांव के ही उदय यादव और उनके सहयोगियों ने उन पर हमला कर दिया. पीड़ित परिजन ने बताया कि हथियार से लैस होकर आए उदय यादव और उसके सहयोगियों ने अचानक गोलीबारी करनी शुरू कर दी. जिससे बालेश्वर यादव की जांघ में गोली लगी और वो बुरी तरह घायल हो गए.

पुलिस की छापेमारी जारी
गोलीबारी की घटना से खेत में काम कर रहे अन्य लोग भागने लगे. लेकिन बालेश्वर यादव को गोली लग गई. चिंताजनक हालात में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस घटना में आरोपी के विरुद्ध छापेमारी की जा रही है.

Intro:नालंदा। नालंदा में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। जिले में प्रतिदिन अपराधियो द्वारा कोई न कोई घटना को अंजाम दिया जा रहा है। जिले के सारे थाना क्षेत्र के बड़ेपुर गांव में आज जमीन विवाद को लेकर किए गए गोलीबारी में किसान बालेश्वर यादव बुरी तरह जख्मी हो गए , जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि बालेश्वर यादव खेत में काम कर रहे थे तभी गांव के ही उदय यादव एवं अन्य सहयोगियों द्वारा हमला कर दिया गया ।
पीड़ित परिवार के अनुसार हरवे हथियार से लैस होकर आए उदय यादव एवं उसके सहयोगियों द्वारा गोलीबारी की गई जिसमें बालेश्वर यादव के जांघ में गोली लगी । गोलीबारी की घटना को खेत मे काम कर रहे अन्य लोग भागने लगें। लेकिन बालेश्वर यादव को गोली लग गयी। चिंताजनक हालात में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस मामले की जांच में जुट गई है । इस घटना में आरोपी के विरुद्ध छापेमारी की जा रही है।Body:हालांकि इस घटना के बाद पुलिस द्वारा अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए करवाई तेज़ कर दी गयी है और छापेमारी अभियान शुरू कर दिया गया है। उम्मीद है कि पुलिस जल्द ही आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लेगी।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details