बिहार

bihar

VIDEO: 'यूपी में यार बा... बिहार में...' देखिए किस तरह बार बालाओं ने किया अश्लील डांस

By

Published : Oct 18, 2021, 4:24 PM IST

दुर्गापूजा (Durga Puja) की आड़ में अश्लील डांस का आयोजन किया गया. जहां हजारों की भीड़ जुटी थी. इस दौरान कोरोना गाइडलाइंस की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गईं. बार बालाओं के ठुमके पर लोग भूल गए कि अभी कोरोना (Corona) का खतरा टला नहीं है.

बार बालाओं के ठुमके
बार बालाओं के ठुमके

नालंदा: बिहार के नालंदा (Nalanda) में आस्था के नाम अश्लील डांस का आयोजन किया गया. जहां देर रात बार बालाओं के ठुमके पर पूजा समिति के सदस्य भी दिखे. एक तरफ जहां लोगों ने कोविड गाइडलाइन (Covid Guideline) की अनदेखी कर इस कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया, वहीं दूसरी तरफ स्‍थानीय प्रशासन इतने बड़े आयोजन से पूरी तरह बेखबर बना रहा. अब इस आयोजन से जुड़े कई वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें: कहां रोक है! दुर्गा पूजा में बार बालाओं ने रात भर किया अश्लील डांस, देखें VIDEO

कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए भले ही प्रशासन की ओर से दुर्गापूजा के दौरान कोविड गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश जारी किया गया हो, लेकिन नालंदा में पूजा समिति ने इसका खुलेआम उल्लंघन किया. बार बालाओं के अश्लील डांस के बहाने न केवल हजारों की भीड़ जुटाई गई, बल्कि आस्था के नाम पर रात भर फूहड़ता परोसी गई.

देखें वीडियो

ये मामला गिरियक प्रखंड के घोषरामा पंचायत के रानी सराय का है. जहां दुर्गा के विसर्जन के मौके पर बार बालाओं के नाच का आयोजन किया गया. सरकार भले ही बार-बार कोरोना गाइडलाइन की दुहाई देकर लोगों से इस संक्रमण को रोकने की अपील कर रही है, लेकिन यहां तो पूजा आयोजकों के द्वारा इन सभी अपीलों को ताक पर रखकर इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन कराया गया.

ये भी पढ़ें:VIDEO: 'बोलेरो की चाभी से...' गाना पर युवकों ने बार बालाओं संग लगाए ठुमके, लहराया तमंचा

इस नाच कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं ने अश्लील गानों पर खूब ठुमके लगाए. गंदे इशारों और अन्य भोंडा प्रदर्शन किया गया. क्या युवा और क्या बुजुर्ग सभी ने बार बालाओं के डांस का मजा लिया. कई लोग तो उत्साहित होकर स्टेज पर भी चढ़ जाते थे, जिन्हें बड़ी मुश्किल से नीचे उतारा जाता था.

जाहिर है कि जब अश्लील डांस हो तो फिर किसे होश रहता है कि अभी कोरोना गया नहीं है. लिहाजा नाच के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. सबसे बड़ी बात है कि ना तो पूजा आयोजकों के द्वारा इसकी जानकारी स्थानीय थाने को दी जाती है और ना ही स्थानीय पुलिस को बार बालाओं के नाच की भनक लग पाती है. हालांकि कई बार पुलिस को पता भी होता है, फिर भी वो उसे रोकने के लिए कोई पहल नहीं करते हैं. जिसका नतीजा है कि हर धार्मिक आयोजन के मौके पर ऐसे ही बार बालाओं से डांस कराए जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details