बिहार

bihar

Murder In Nalanda: संदिग्ध हालत में खून से लथपथ युवक का शव बरामद, हत्या या आत्महत्या की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 8, 2023, 2:31 PM IST

नालंदा में एक युवक की हत्या कर दी गई है. खून से लथपथ अवस्था में युवक का शव बरामद किया गया. पुलिस घटना के कारणों के बारे में जानकारी जुटा रही है. पढ़ें पूरी खबर..

नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या
नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या

नालंदा:बिहार के नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव खून से लथपथ हालत में बरामद हुआ है. घटना जिले के बिहार थाना क्षेत्र के टिकुली पर स्थित बिहार क्लब के पास की है. शव मिलने की सूचना मिलने के बाद आस-पास के इलाके में सनसनी फैल गई.

ये भी पढ़ें- Patna Crime News: BJP के पूर्व MLA के रिश्तेदार की हत्या! गंगा नदी से शव बरामद, 1 जून से था लापता

युवक का खून से लथपथ शव बरामद: लोगों ने शव मिलने की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है. मृतक की पहचान बिहार थाना क्षेत्र के टिकुली पर मोहल्ले के रहने वाले कुंदन कुमार (30 वर्ष) के रूप में की गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रातों रात पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि कुंदन कुमार रात करीब 8 से 9 के बीच घर में नहीं पहुंचा. जिसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू किया. जिसके बाद देर रात 12 बजे के करीब मृतक के घर से कुछ ही दूरी पर बिहार क्लब के पीछे उसका शव खून से लथपथ अवस्था में बरामद हुआ. मृतक के सीने में गोली लगी हुई थी. पुलिस ने शव के पास से कीटनाशक की दवाइयां और गोली बरामद किया गया है.

"पुलिस को घटना की सूचना मिली, जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. आत्महत्या है या हत्या इसकी जांच में जुट गई है."- नीरज कुमार, नगर थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details