बिहार

bihar

Nalanda Crime News: संदेहास्पद स्थिति में झाड़ी से महिला का शव बरामद, पति पर हत्या का आरोप

By

Published : Aug 17, 2023, 6:50 AM IST

नालंदा में संदिग्ध परिस्थिति महिला का शव झाड़ी से बरामद किया गया है. महिला कई दिनों से लापता थी. मायके वालों ने पति पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं, पति इससे इंकार कर रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

नालंदा में महिला का शव बरामद
नालंदा में महिला का शव बरामद

नालंदा: बिहार के नालंदा में 3 दिन से लापता विवाहिता का शव संदिग्ध परिस्थिति में बरामद किया गया है. नगर थाना क्षेत्र के मुरौरा गांव स्थित खांधे के झाड़ी में सड़ा गला अवस्था में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. शव की पहचान मृतका की बेटी ने कपड़े से की. मृतका की पहचान लहेरी थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी निवासी अनिल यादव की 40 वर्षीय पत्नी ललिता देवी के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें- रोहतास: नाले से विवाहिता का शव बरामद, नहीं हुई शिनाख्त

झाड़ी से महिला की शव बरामद: मृतिका का मायका नगर थाना क्षेत्र के नकटपुरा गांव में है. घटना के संबंध में ललिता के मायके वाले का आरोप है कि उसके पति अनिल यादव का दूसरी महिला से अवैध संबंध था, जहां वह मुंशी का काम करता है. इसके लिए विवाहिता को प्रताड़ित भी करता था. इसलिए ललिता की गला दबाकर हत्या कर दिया और उसे कहीं छुपाकर रख दिया. जब शव से बदबू आने लगा तो रात को यहां लाकर फेंक दिया.

पति पर हत्या का आरोप: मृतिका के मायके वालों ने कहा कि जब गांव के लोग मवेशी चराने गए तो झाड़ी से बदबू आ रही थी, जब करीब से जाकर देखा तो महिला का शव पड़ा था. परिजनों के मुताबिक महिला की हत्या कर उसे तेज़ाब से नहला दिया गया है. वहीं, घटना के संबंध में आरोपी पति अनिल यादव ने बताया कि पत्नी कुछ दिनों से मानसिक रूप से तनाव में थी. सुबह में नाश्ता करने के बाद सभी बच्चे स्कूल चले गए और वो भी काम पर चले गए.

"पत्नी कुछ दिनों से मानसिक रूप से तनाव में थी. सुबह में नाश्ता करने के बाद सभी बच्चे स्कूल चले गए और वो भी काम पर चले गए. जब शाम में घर लौटे तो देखा कि पत्नी घर पर नहीं थी. बच्चों से पूछा तो उसे भी पता नहीं चला. फिर परिवार वालों से पता किया. जब कोई जानकारी नहीं मिला तो थाना में गुमशुदगी का आवेदन दिया. उसके बाद आज लाश मिली है. परिवार के आरोप को हम कुछ नहीं कह सकते हैं."-अनिल यादव, आरोपी पति

"आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर जो आवेदन मिलेगा, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी. तेजाब डालने का आरोप गलत है. गर्मी की वजह से सड़ा हुआ है. जांच की जा रही है."- नीरज कुमार, बिहार थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details