बिहार

bihar

नालंदा में संदिग्ध स्थिति में मिला महिला का शव, मौत के कारण का नहीं चल पाया है पता

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 16, 2023, 11:04 PM IST

Woman dead body found in Nalanda : नालंदा में महिला की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है. एक महिला का शव उसके घर से संदेहास्पद परिस्थितियों में बरामद किया गया है. बताया जाता है कि महिला की मौत को लेकर मायके वाले और ससुराल वाले कुछ भी बताने से इंकार कर रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

संदिग्ध स्थिति में मिला महिला का शव
संदिग्ध स्थिति में मिला महिला का शव

नालंदा :बिहार के नालंदा में विवाहिता का संदेहास्पद स्थिति में घर में शव मिला है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया. बताया जाता है कि पुलिस को सूचना देने से पहले दोनों पक्षों के बीच सुलह कराने की पूरी कोशिश हुई. बात बिगड़ता देख स्थानीय लोगों ने वेना थाना पुलिस को सूचित किया.

पति-पत्नी में हुआ था मामूली विवाद : मामला वेना थाना क्षेत्र सलेमपुर गांव का है. परिजनों की मानें तो पति-पत्नी के बीच मामूली सी बात पर विवाद हुआ था. इसी बात पर रात को पति गांव में आयोजित कीर्तन कार्यक्रम में शामिल होने चला गया. तभी घर पर अकेले पत्नी ने आत्महत्या कर ली. मृतका की पहचान वेना थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी मंटू यादव की 30 वर्षीय पत्नी रंजू देवी के रूप में हुआ है. मृतका का मायके शेखपुरा जिले के मेहुस थाना क्षेत्र नवादापर गांव में है.

मृतका के भाई ने पुलिस को दी आत्महत्या की सूचना : बताया जाता है कि 13 साल पूर्व मृतका की शादी नालंदा के वेना थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव निवासी मंटू यादव से हुई थी. मृतका को तीन संतान भी है, जिनमें एक पुत्री और दो पुत्र है. वहीं, घटना के संबंध में वेना थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि मृतका रंजू देवी के भाई अवधेश यादव ने थाना को सूचना दिया कि उसकी बहन ने फांसी लगा ली है. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची तो देखा कि घर पर सिर्फ महिला मौजूद थी कोई मर्द नहीं था.

"पुलिस शव को सदर अस्पताल ले आई. घटना को लेकर दोनों पक्षों के लोग कुछ भी बताने और शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर रहे थे. फिलहाल दोनों पक्षों की ओर से सुलह कर लिया गया है. इसके बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप आगे की कार्रवाई में जुट गई है."-संजय कुमार, थानाध्यक्ष, वेना थाना

ये भी पढ़ें :Nalanda News : नालंदा में घर से मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details