बिहार

bihar

नालंदा में LJPR कार्यकर्ता की हत्या, बदमाशों ने स्कॉर्पियो से खींचकर मारी गोली, बचाने गए युवक पर चाकू से हमला

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 21, 2023, 1:01 PM IST

LJPR Worker Murdered In Nalanda: नालंदा में हत्या का मामला सामने आया है. एक लोजपा कार्यकर्ता को गोली मारी गई है. बचाने के लिए गए युवक को भी अपराधियों ने चाकू मारकर घायल कर दिया है. पढ़ें पूरी खबर.

नालंदा में लोजपा कार्यकर्ता की हत्या
नालंदा में लोजपा कार्यकर्ता की हत्या

नालंदाः बिहार के नालंदा में लोजपा (आर) कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई. घटना जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र के खीरुबीघा गांव की बतायी जा रही है. मृतक की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र के दहाबीघा गांव निवासी रामाशीष पासवान के 40 वर्षीय पुत्र मंटू पासवान के रूप में हुई है. बचाने के क्रम में अपराधियों ने एक युवक को भी चाकू मारकर घायल कर दिया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है.

प्रतिमा विसर्जन के दौरान चली गोलीः घटना के बारे में जख्मी अवधेश कुमार ने बताया कि मां लक्ष्मी की प्रतिमा विसर्जन के लिए जा रहे थे. दूसरे पक्ष की ओर से भी विसर्जन किया जा रहा था. इसी दौरान 10 से 12 लोग फायरिंग करने लगे. मंटू पासवान भी स्कार्पियो से जा रहे थे. इसी दौरान नगरनौसा थाना क्षेत्र के खीरुबीघा गांव के निकट बदमाशों ने मंटू पासवान को गाड़ी से खींचकर गोली मार दी. घटनास्थल पर ही मंटू की मौत हो गई.

एक युवक को मारा चाकूः जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया, उस समय मंटू के साथ खीरुबीघा गांव निवासी अमरीक प्रसाद का पुत्र अवधेश कुमार भी शामिल था. उसने बचाने का प्रयास किया तो अपराधियों ने उसे भी चाकू से वारकर जख्मी कर दिया है, जिसका इलाज चल रहा है. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशा फायरिंग करते हुए फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक पुराने विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है.

"प्रथम दृष्टया पुराने विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जख्मी और परिजनों के बयान के आधार पर आगे की छानबीन की जा रही है."-नारदमुनि, गरनौसा थानाध्यक्ष

यह भी पढ़ेंः

बिहार में एक ही परिवार के 6 लोगों को गोलियों से भूना, लड़की समेत 3 की मौत, प्रेम प्रसंग का मामला

पांच साल पहले लड़के ने की थी लड़की से शादी, लखीसराय फायरिंग मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details