बिहार

bihar

सत्ताधारी पार्टी के बैनर लगे लग्जरी वाहन से हथियार बरामद, 5 धंधेबाज चढ़े पुलिस के हत्थे

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 25, 2023, 10:07 AM IST

Arms smugglers arrested in Nalanda: बिहार में बढ़ते अपराध के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले से हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. जिस गाड़ी से इन धंधेबाजों को हथियार के साथ पकड़ा गया है, उस पर एक सत्ताधारी पार्टी का बैनर लगा था. पुलिस उनके सरगना के बारे में पता लगाने की कोशिश में जुट गई है.

नालंदा में शराब के साथ 5 धंधेबाज गिरफ्तार
नालंदा में शराब के साथ 5 धंधेबाज गिरफ्तार

नालंदा: बिहार के नालंदा में हथियार के साथ 5 धंधेबाज गिरफ्तार हुए हैं. जिस गाड़ी से हथियारों की बरामदगी हुई है, उस पर एक सत्ताधारी दल का झंडा लगा है. वाहन से हथियार और कारतूस के साथ इन पांचों तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि इस दौरान एक बदमाश भागने में सफल रहा, जिसकी तलाश की जा रही है. मामला चंडी थाना क्षेत्र के हथकट्टा मोड़ के पास का है.

पार्टी के बैनर लगी गाड़ी से हथियार बरामद:पुलिस ने पार्टी का झंडा लगे ब्लैक स्कॉर्पियो से तीन देसी कट्टा, 10 जिंदा कारतूस और दो खोखा बरामद करते हुए पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाशों में पटना जिले के बाढ़ अनुमंडल क्षेत्र के अठमलगोला थाना क्षेत्र चंदा गांव निवासी रामस्वारथ सिंह के पुत्र अजीत सिंह, विजय यादव के पुत्र नरेश यादव, राम खेलावन यादव के पुत्र विवेक यादव, चंडी थाना क्षेत्र के भटन्ना बिगहा निवासी रामस्वरूप सिंह, कांधुपीपर निवासी जितेंद्र प्रसाद के पुत्र रवि कुमार शामिल हैं.

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कार्रवाई: सभी गिरफ्तार धंधेबाज हथियार तस्कर बताए जा रहे हैं. वहीं, चंडी थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली कि रूखाई हॉल्ट के पास ब्लैक रंग की स्कॉर्पियों में सवार बदमाश हथियार की डिलेवरी देने आया है. जिसके बाद पुलिस ने उस स्थान पर वाहन जांच अभियान चलाकर छापेमारी की. उसी दौरान तस्करों ने पुलिस की जांच वाहन देखकर भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया.

"पुलिस जांच वाहन को देखकर तस्कर भागने लगे. पुलिस को शक हुआ तो गाड़ी को रोका, लेकिन भागने की कोशिश में सभी पकड़े गए. उसकी जब गहन रूप से तलाशी ली गई तो उससे तीन देसी कट्टा, 10 जिंदा कारतूस और दो खोखा बरामद हुए हैं. सभी बदमाश को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताक्ष कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है"- रविंद्र कुमार, थानाध्यक्ष, चंडी थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details