बिहार

bihar

नालंदा में 17 मार्च को CM नीतीश का समाज सुधार अभियान कार्यक्रम, DM ने लिया तैयारियों का जायजा

By

Published : Mar 15, 2022, 10:30 PM IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) 17 मार्च को अपने गृहक्षेत्र नालंदा में समाज सुधार अभियान कार्यक्रम में शामिल होंगे. कार्यक्रम की तैयारियों जोरशोर से चल रही है. जिसका जायजा लेने जिले के डीएम और एसपी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे. पढ़ें पूरी खबर...

नालंदा में समाज सुधार कार्यक्रम की तैयारी
नालंदा में समाज सुधार कार्यक्रम की तैयारी

नालंदा:बिहार केनालंदा जिले में समाज सुधार अभियान (Samaj Sudhar Abhiyan) कार्यक्रम का आयोजन 17 मार्च को किया जाएगा. कार्यक्रम को लेकर जिले में तैयारियां चल रही है. कार्यक्रम रहुई प्रखंड बाजार के भारत गैस गोदाम परिसर में किया जाना है. जिसमें हजारों की संख्या में जनता शामिल होंगे. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का संबोधन और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक होनी है.

यह भी पढ़ें:मधेपुरा में CM नीतीश का 'समाज सुधार अभियान': JDU जिलाध्यक्ष के उतरवाए गए कपड़े, आशा वर्कर भी दिखीं नाराज

डीएम ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण:जिले के डीएम शशांक शुभंकर और एसपी अशोक मिश्रा मंगलवार को कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और तैयारियों का निरीक्षण किया. नालंदा एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि पंडाल के चारों ओर सुरक्षा बल की तैनाती की जाएगी. सीएम के आगमन को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड में है. रहुई प्रखंड विकास पदाधिकारी और अंचला अधिकारी को पंडाल के निकट पानी टैंकर, अग्निशामक इत्यादि अति आवश्यक चीजों को उपलब्ध कराने के लिए निर्देश दिए गए है.

आकर्षक पंडाल का हो रहा निर्माण: कार्यक्रम को लेकर आकर्षक पंडाल का निर्माण किया जा रहा है. पंडाल में बैठन के लिए एक हजार लोगों की व्यवस्था की गई है. लोगों में खासा उत्साह का माहौल है. चूंकि यह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृहक्षेत्र है. ऐसे में हजारों की संख्या में लोगों के पहुंचने की उम्मीद है. पुलिस प्रशासन भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम कर रही है.

यह भी पढ़ें:समाज सुधार अभियान में बोले CM नीतीश- 'शराब से आता था ₹5000 करोड़ का राजस्व, लेकिन हमें परवाह नहीं'

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details