बिहार

bihar

पानी के लिए सगे भाई ने बहाया खून, दोस्तों के साथ मिलकर की भाई की हत्या

By

Published : Sep 23, 2021, 1:21 PM IST

पीट-पीटकर हत्या
पीट-पीटकर हत्या

नालंदा के रहुई थाना क्षेत्र में दो भाइयों के बीच खेत में पानी लगाने को लेकर विवाद हो गया. जिसमें एक भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर अपने भाई की हत्या कर दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी.

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र (Rahui Police Station Area) में खेत में पानी लगाने को लेकर दो सगे भाइयों के बीच कहासुनी हो रही थी. इस दौरान दोनों का मामूली विवाद मारपीट तक पहुंच गया और एक भाई ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर दूसरे भाई की पीट-पीट कर हत्या (Brother Murdered) कर डाली. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी.

ये भी पढ़ें- पहले की हत्या... फिर फेसबुक पर लिखा- 'हम दल नहीं खौफ बनाते हैं इसीलिए... कहलाते हैं.'

जानकारी के मुताबिक, रहुई थाना क्षेत्र के इकबालगंज गांव के रहने वाले राज बल्लभ यादव और गोरेलाल यादव की खेत में पानी जाने के कारण कहासुनी हो गयी. दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गयी कि गोरेलाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी और डंडे से अपने भाई की जमकर पिटाई कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए बिहार शरीफ के अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों नें प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए पटना रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

ये भी पढ़ें-धान के खेत में मिला मुखिया प्रत्याशी के बेटे का शव, गोली मारकर हत्या की आशंका

जिसकी सूचना परिजनों ने स्थानीय थाने को दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ भेज दिया. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नही हुई है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

नोट- किसी भी सहायता के लिए इन नंबरों पर पुलिस से कर सकते हैं संपर्क- POLICE : 100, 18603456999

ABOUT THE AUTHOR

...view details