बिहार

bihar

बिहारशरीफ की दो दुकानों में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, लाखों का माल जलकर खाक

By

Published : Sep 18, 2019, 12:58 PM IST

जिले के भैंसासुर क्षेत्र में खिलौने की दुकान में मंगलवार की रात शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई. आग बढ़ते-बढ़ते फैल गई और बगल में कपड़े की दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया. बताया जा रहा रहा है आग से लाखों का नुकसान हुआ है.

नालंदा: बिहारशरीफ के भैंसासुर में खिलौने की दुकान में मंगलवार की रात शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई. आग फैलकर बगल में कपड़े की दुकान को भी अपनी चपेट में ले लिया. बताया जा रहा रहा है आग से लाखों का नुकसान हुआ है.

बिहारशरीफ की दो दुकानों में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

आग बुझाने में लोग नाकाम
आग लगने के बाद स्थानीय लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया मगर लोग नाकाम रहे. इसके बाद सूचना पर पहुंचे दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया. लेकिन तबतक दोनों दुकानों का सारा सामान जलकर राख हो चुका था. स्थानीय लोगों ने बताया कि यह आग करीब एक बजे रात में लगी. लोगों ने बताया कि आग इतनी भयावह थी कि दो दमकल गाड़ियों की सहायता से आग पर काबू पाया गया.

शॉर्ट सर्किट से लगी आग

'लगभग 6 लाख का नुकसान'
लक्की टॉय स्टॉल के संचालक ने बताया कि दुकान में कई प्रकार के खिलौनों के अलावा घरेलू सामान मौजूद थे. आग लगने से सारा सामान जलकर राख हो गया. आगजनी की घटना से लगभग 6 लाख का नुकसान बताया जा रहा है.

बंटी कुमार, दुकानदार
Intro:बिहारशरीफ के भैंसासुर स्थित लक्की स्टॉल नामक खिलौने की दुकान में देर रात शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई देखते ही देखते यह आग विकराल रूप अख्तियार कर लिया और बगल की दुकान ममता गारमेंट्स को भी अपने चपेट में ले लिया।Body:आग से दुकान में रखे सभी कपड़ा जलकर राख हो गया ,आग लगने के बाद स्थानीय लोगो ने आग बुझाने का प्रयास किया मगर लोग नाकाम रहे इसके बाद अग्नि शामक को आग लगने की सूचना दिया तव मौके पर पहुची दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया मगर तबतक दोनों दुकानों का सारा सामान जलकर राख हो चुका था ,स्थानीय लोगो ने बताया कि यह आग करीब एक बजे रात्रि में लगा और दो दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पाया ,

बाइट--बंटी कुमार दुकानदार।Conclusion:लक्की स्टॉल के संचालक ने बताया की दुकान में कई प्रकार के खिलौने के अलावे घरेलू सामान मौजूद था जो हरेक माल साढ़े सात रुपया में बेचते थे आग लगने से सारा सामान जलकर राख हो गया ,इस घटना से दोनों दुकानदारों को 6 लाख का नुकसान बताया जा रहा है ।

राकेश कुमार संवाददाता
बिहारशरीफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details