बिहार

bihar

RJD का आरोप- रोजाना नए इवेंट लाकर लोगों की गाढ़ी कमाई लूट रहे हैं नीतीश कुमार

By

Published : Jan 7, 2020, 10:08 PM IST

Updated : Jan 7, 2020, 10:26 PM IST

भाई वीरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार सांप्रदायिक पार्टी के कंधे से कंधा मिलाकर लोगों का ध्यान भटका रहे हैं. वे रोजाना नए-नए इवेंट लाकर जनता की गाढ़ी कमाई को लूट रहे हैं. चाहे वह जल जीवन हरियाली योजना हो या फिर अन्य हो.

भाई वीरेंद्र
भाई वीरेंद्र

बांका: आरजेडी एक बार फिर से बिहार सरकार पर हमलावर है. प्रदेश में गिरती कानून व्यवस्था पर आरजेडी प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि सूबे में आए दिन हत्याएं हो रही हैं. लेकिन, नीतीश कुमार अपनी पीठ थपथपा रहे हैं.

'सांप्रदायिक पार्टी से कंधा मिलाकर चलते हैं CM'
भाई वीरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार सांप्रदायिक पार्टी के कंधे से कंधा मिलाकर लोगों का ध्यान भटका रहे हैं. वे रोजाना नए-नए इवेंट लाकर जनता की गाढ़ी कमाई को चाहे वह जल जीवन हरियाली योजना हो या फिर अन्य हो. वे इवेंट में पैसा फंडिग कराकर लोगों को लूट रहे हैं.

बांका से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

भाई वीरेंद्र का सीएम पर आरोप
भाई वीरेंद्र ने बताया कि अभी हाल में नीति आयोग ने रिपोर्ट में पेश की है. जिसमें बिहार की शिक्षा और स्वास्थ्य 27 वें पायदान पर है. वहीं, शुद्ध पेयजल 17 वें पायदान पर हैं. उन्होंने कहा कि इस रिपोर्ट से नीतीश कुमार की सारी पोल खुल गई है. आरजेडी नेता भाई वीरेंद्र ने बताया कि बिहार सरकार देश में 15वें स्थान पर है. भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार पर मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले को लेकर भी जमकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि सीएम का नारको टेस्ट कराने पर मालूम चल जाएगा कि लड़किया कहां से आती थीं और कहां जाती थीं.

8 जिलों के दौरे पर निकले हैं राजद के वरीय प्रवक्ता
बता दें कि भाई वीरेंद्र 8 जिलों के दौरे पर निकले हैं. साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने मुलाकात की. जिसमें जनप्रतिनिधियों की ओर से दिए गए आवेदन पर अधिकारियों के साथ चर्चा की.

Last Updated : Jan 7, 2020, 10:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details