बिहार

bihar

नालंदा: असामाजिक तत्वों ने नदी घाट पर बाइक को किया आग के हवाले

By

Published : Jun 23, 2020, 10:26 PM IST

असामाजिक तत्वों के डर से लोग बाइक छोड़ कर भाग खड़े हुए. वहीं, मौके का फायदा उठाते हुए असामाजिक तत्वों ने बाइक को आग के हवाले कर दिया. इस नदी घाट पर पहले भी गोलीबारी की घटना हो चुकी है.

nalanda
nalanda

नालंदा(अस्थावां) :जिले के बिंद थाना क्षेत्र में असामाजिक तत्वों ने एक दोपहिया वाहन को आग के हवाले कर दिया. जिसमें बाइक पूरी तरह जल कर नष्ट हो गया. घटना उतरथु गांव स्थित ढाई पिपर नदी घाट की है. जहां, बालू उठाव को लेकर असामाजिक तत्वों ने बाइक को आग के हवाले कर कर दिया. इस मामले में थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गई है.

जानकारी के मुताबिक उतरथु गांव के लोग ढाई पीपर नदी घाट से बालू का उठाव कर रहे थे. इसी दौरान असमाजिक तत्व के लोग नदी घाट पर पहुंच गए. असामाजिक तत्वों को देखकर बालू उठाव कर रहे लोग भयभीत होकर मौके पर बाइक छोड़कर भाग गए. बालू उठाव कर रहे लोगों के भाग जाने पर उन लोगों ने बाइक को आग के हवाले कर दिया.

जली हुई बाइक

पहले भी हो चुकी है गोलीबारी

बता दें कि एक साल पहले भी ढाई पीपर नदी घाट पर अवैध रूप से बालू उठाव को लेकर गोलीबारी की घटना हो चुकी है. वहीं, थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि उतरथु गांव के मुनचुन कुमार ने बाइक में आग लगा देने का आवेदन दिया है. जबकि बाइक गांव के ही प्रवीण यादव की बतायी जा रही. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details