बिहार

bihar

नालंदा: चंडी बाजार में अतिक्रमण पर चला बुलडोजर, गुस्साए दुकानदारों ने किया हंगामा

By

Published : Apr 14, 2021, 7:00 PM IST

जिले के चंडी बाजार में प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाये जाने से नाराज दुकानदारों ने सड़क जाम कर घंटों हंगामा किया है. लोगों ने प्रशासन पर महिला व बच्चों की पिटाई किये जाने का भी आरोप लगाया है.

5
5

नालंदा: चंडी बाजार में अतिक्रमण पर प्रशासन का बुलडोजर चला जिसके बाद नाराज लोगों ने चंडी बाजार में विरोध प्रदर्शन किया और सड़क पर आगजनी की. आरोप है कि अतिक्रमण हटाने का विरोध करने पर महिलाओं एवं बच्चों की पिटाई की गई है.

ये भी पढ़ें :नालंदा में धू-धू कर जली बाइक, देखें वीडियो

पहले दिया जा चुका था नोटिस
जानकारी के मुताबिक कार्रवाई से पहले चंडी अंचलाधिकारी ने दुकानदारों को नोटिस भेजा था. लेकिन किसी ने दुकानें खाली नहीं की लिहाजा बुधवार को चिन्हित कर दुकानों को तोड़ा गया. अब दुकानदारों का कहना है कि हम लोग कई दशकों से इस जगह पर दुकानदारी कर रह रहे थे और अपनी रोजी रोटी कमा रहे थे. प्रशासन ने बिना वैकल्पिक व्यवस्था कराये अतिक्रमण के नाम पर उन्हें बेघर कर दिया. अतिक्रमण हटाये जाने से नाराज दुकानदारों ने सड़क पर आगजनी कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की.

इसे भी पढ़ें :नालंदा: कोरोना से JDU नेता की मौत, पिछले 4 दिनों में 6 लोगों ने तोड़ा दम

महिला व बच्चों की पिटाई का आरोप
अतिक्रमण हटाये जाने से कुछ ऐसे दुकानदारों को रोजगार छीन गया जो कोरोना काल में अपने घर आए थे और अपनी रोजी रोटी कमा रहे थे. प्रदर्शनकारी लोगों ने कहा कि विरोध करने पर बच्चों और महिलाओं तक की पिटाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details