बिहार

bihar

नालंदा: सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

By

Published : Sep 7, 2020, 8:49 PM IST

नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र में दो दिन पूर्व हुई सड़क हादसे में घायल युवक की सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सरमेरा बिहटा मुख्य मार्ग को 5 घंटों तक जाम रखा.

etv bharat
सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

नालंदा:जिले में 2 दिन पूर्व रहुई थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने एक युवक को कुचल दिया था, जिससे युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया. सोमवार को युवक की इलाज के दौरान आज मौत हो गई. मौत के बाद ग्रामीणों ने मुआवजे की मंग को लेकर सड़क जाम कर हंगामा किया.

पीएमसीएच पटना में चल रहा था इलाज
घटना के सम्बंध में स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि युवक रोजाना की तरह अपने खेत पर काम करने जा रहा था. इसी दौरान सरमेरा बिहटा सड़क मार्ग पर रहुई बाजार के समीप खड़े युवक को कुचलते हुए एक अज्ञात वाहन भाग निकला. घायल युवक की पीएमसीएच पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई.

12 किलोमीटर तक लगा जाम
घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आपदा के तहत मिलने वाले मुआवजे राशि की मांग को लेकर सरमेरा बिहटा मुख्य सड़क मार्ग को 5 घंटों तक जाम रखा. इससे करीब 12 किलोमीटर तक लंबी वाहनों की कतार लग गई. सूचना पर पहुंचे प्रखंड विकास पदाधिकारी अंचलाधिकारी और तीन थाना की पुलिस ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने में जुट रही, लेकिन ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर डटे रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details