बिहार

bihar

नालंदा: चाकू की नोंक पर स्वर्ण व्यवसायी से 4.5 किलो चांदी की लूट, वारदात CCTV में कैद

By

Published : Jan 30, 2020, 11:21 PM IST

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि वह बनारस से चांदी लेकर अपने घर बिहार शरीफ आ रहा था. इसी दौरान लहेरी मोड़ के पास 2 की संख्या में लूटेरों ने उससे चांदी, पैसे और मोबाइल लूट लिए.

नालंदा
नालंदा

नालंदा:जिले के लहेरी थाना क्षेत्र में लहेरी मोड़ के पास पूर्व से घात लगाए लुटेरों ने स्वर्ण व्यवसायी से साढ़े 4 किलो चांदी की लूट चाकू की नोंक पर कर ली. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. घटना सुबह के करीब 5 बजे की है. कुछ दिन पूर्व भी इसी थाना क्षेत्र में ज्वेलरी की दुकान से 10 लाख की चोरी भी हुई थी.

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि वह बनारस से चांदी लेकर अपने घर बिहार शरीफ आ रहा था. इसी दौरान वो भरावपर चौक से अपने घर के लिए रिक्शे लिया तभी लहेरी मोड़ के पास 2 की संख्या में लुटेरों ने उससे हाथापाई करने लगा. विरोध करने पर लुटेरों ने चाकू निकाल लिया और हंगामा करने पर जान से मारने की धमकी दी. उसके बाद लूटरों ने उससे चांदी, पैसे और मोबाइल लूट लिए. इस घटना में रिक्शा चालक की भी भूमिका संदिग्ध लग रही है.

लूट की घटना सीसीटीवी में कैद

जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करने की बात कह रही है. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. पुलिस अराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Intro:एंकर--लहेरी थाना क्षेत्र इलाके के लहेरी मोड़ के समीप पूर्व से घात लगाए लुटेरों ने स्वर्ण व्यवसाई से साढे 4 किलो चांदी की लूट चाकू के नोक पर कर ली।कुछ दिन पूर्व भी इसी थाना क्षेत्र में ज्वेलरी की दुकान से 10 लाख की चोरी भी हुई थी।Body: घटना के संबंध में पीड़ित दुकानदार ने बताया कि वह बनारस से साढे 4 किलो चांदी लेकर अपने घर बिहार शरीफ आ रहा था। इसी दौरान वह भरावपर चौक से अपने घर के लिए रिक्शे से जा रहा था। तभी लहेरी मोड़ के पास दो की संख्या में लुटेरों ने स्वर्ण व्यवसाई से हाथापाई करने लगा विरोध करने पर लुटेरों ने चाकू निकालकर स्वर्ण व्यवसाई के ऊपर तान दिया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी थी।लुटेरों ने स्वर्ण व्यवसायी से साढ़े चार किलो चांदी मोबाइल व नगद लूट कर भाग निकले।इस घटना में रिक्शा चालक की भी भूमिका संदिग्ध माना जा रहा है। हालांकि इस घटना की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।घटना करीब सुबह के 5 बजे कि है।


बाइट।संजय कुमार पीड़ित दुकानदार।Conclusion:फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है। जिस इलाके में यह लूट की घटना घटी है। वह इलाका काफी भीड़भाड़ वाला है और वहां सुबह 4:00 बजे से ही मजदूरों की भीड़ लग जाती है बड़े आराम से इस लूट की घटना को अंजाम दिया।

राकेश कुमार संवाददाता
बिहारशरीफ

ABOUT THE AUTHOR

...view details