बिहार

bihar

नालंदा में अनियंत्रित ऑटो गड्ढे में पलटी, गर्भवती महिला सहित दो की मौत 5 जख्मी इलाजरत

By

Published : Dec 25, 2022, 7:53 PM IST

नालंदा में तेज रफ्तार ऑटो के पलटने से गर्भवती महिला समेत दो लोग की मौत हो (Road Accident In Nalanda) गई. वही 5 गंभीर रुप से घायल हो गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती करवाया है. गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम लगा दिया,

नालंदा में तेज रफ्तार अनियंत्रित ऑटो गड्ढे में पलटी
नालंदा में तेज रफ्तार अनियंत्रित ऑटो गड्ढे में पलटी

नालंदा: बिहार के नालंदा मेंतेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जिले के चिकसौरा थाना क्षेत्र बोरसिया बाग गांव के पास तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. इसमें सवार महिला समेत 2 लोग की मौत हो (2 people died in road accident at Nalanda) गई. जबकि 5 गंभीर रुप से घायल हो गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को आनन-फानन में उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उनका इलाज चल रहा है.


ये भी पढ़ें-बेतिया: कोचिंग से घर लौट रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत

अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटा ऑटो:दरअसल नालंदा में रविवार को भीषण सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलटने से 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं, इस घटना में आधा दर्जन लोग घायल हो गए. मामला हिलसा-बांस विगहा मुख्य मार्ग के चिकसौरा थाना क्षेत्र बोरसिया बाग गांव के पास का है. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के छाती गांव निवासी (70) वर्षीय मुंसी महतो और बेचू विगहा गांव निवासी ब्रजेश प्रसाद की (29) वर्षीया पत्नी डेजी कुमारी के रूप में किया गया है.

प्रसव कराने हिलसा जा रही थी गर्भवती महिला:घटना के संबंध में बताया जाता है कि बांस विगहा की तरफ से टेंपो पर सवार होकर ग्रामीण हिलसा शहर आ रहे थे. इसी बीच टेंपो अनियंत्रित होकर बोरसिया विगहा के पास सड़क किनारे पलट गई. इस घटना में 5 अन्य लोग जख्मी हो गए. वहीं, इलाज के क्रम में मुंशी महतो और डेजी कुमारी की मौत निजी क्लीनिक में हो गई. गर्भवती महिला प्रसव कराने हिलसा जा रही थी.

ग्रामीणों ने किया सड़क जाम:घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख हिलसा-बांस विगहा मुख्य मार्ग के पास रख जाम लगा दिया. घटना से गुस्साए आक्रोशित ने मुआवजे और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. सड़क हादसे में मौत और जाम की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. करीब एक घंटे तक आवागमन पूरी तरह से बाधित रहा है.

"शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गई थी. इलाज के दौरान एक गर्भवती महिला और एक बुजुर्ग की मौत हो गई है. वहीं अन्य लोगों का इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है." :-चंद्रोदय प्रसाद, थानाध्यक्ष चिकसौरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details