बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, कत्ल से पहले मारपीट की आशंका

By

Published : Apr 26, 2022, 10:28 PM IST

मुजफ्फरपुर-दरभंगा फोरलेन किनारे एक युवक का शव बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक युवक की गोली मारकर हत्या की गई है. वहीं लाश को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कत्ल से पहले युवक की बेरहमी से पिटाई (Assault With Young Man) भी की गई है, क्योंकि शरीर और चेहरे पर जख्म के कई निशान हैं.

मुजफ्फरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या
मुजफ्फरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या(Youth shot dead in Muzaffarpu) कर दी गई. बताया जाता है कि पहले युवक की बेरहमी से पिटाई (Assault With Young Man) की गई, उसके बाद उसे गोली मार दी गई. अबतक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. घटना जिले के अहियापुर थाना के चंदन बखरी गांव की है.

ये भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में राजमिस्त्री के बेटे की गोली मारकर हत्या, गांव से थोड़ी दूर पर मिला शव

युवक का शव बरामद: दरअसल, अहियापुर थाना के चंदन बखरी गांव के पास दरभंगा फोरलेन किनारे एक युवक का शव बरामद हुआ था. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा तो पाया कि कनपटी में गोली मारकर हत्या की गई है. पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचा दिया है. हालांकि अबतक उसकी पहचान नहीं हो सकी है.

हत्या से पहले युवक की पिटाई: आशंका जताई जा रही है कि हो सकता है कि गैंगवार या शराब धंधेबाजों की प्रतिस्पर्धा में उसकी हत्या कर शव को ठिकाने लगाया गया है. शव को देखने के बाद साफ पता चलता है कि युवक की हत्या से पहले जमकर पिटाई की गई थी. शरीर और चेहरे पर पिटाई से काले काले निशान पड़ चुके हैं. आंख भी सूजी हुई थी और चोट के कारण काला निशान बन गया था.

शव की शिनाख्त नहीं: पूरे मामले में अहियापुर थानेदार इंस्पेक्टर विजय कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. उसकी उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है. वहीं, पहचान के लिए शव को पोस्टमार्टम हाउस में दो दिन तक रखा जाएगा. थानेदार ने बताया कि अक्सर शराब की बड़ी खेप पकड़ में आने के बाद बदले की भावना से शराब माफिया इस तरह हत्याकर शव को फेंक देते हैं.

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details