बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में राजमिस्त्री के बेटे की गोली मारकर हत्या, गांव से थोड़ी दूर पर मिला शव

By

Published : Mar 23, 2022, 11:10 PM IST

मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र में एक युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या (Youth shot dead in Muzaffarpur) कर दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गयी.

Youth shot dead in Muzaffarpur
मुजफ्फरपुर में राजमिस्त्री के बेटे की कई गोली मार कर हत्या

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर (CRIME in Muzaffarpur) जिले के औराई थाना के धरहरवा में एक युवक की गोली मारकर हत्या(youth murder in muzaffarpur) कर दी गयी. उसका शव घर से एक किलोमीटर की दूरी चिमनी के पास मिला है. शव मिलने की सूचना पर भारी संख्या में स्थानीय लोगों मौके पर पहुंच गये. युवक का शव मिलने की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गयी. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव की पहचान कराया. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी.

ये भी पढ़ें- आम के बगीचे में जश्न मनाने के लिए जमा हुए थे 3 दोस्त, किसी बात को लेकर बढ़ा विवाद... मार दी गोली

मृतक की पहचान राजमिस्त्री हेमंत राय के बेटे आकाश कुमार राय (26) के रूप में हुई है. औराई थानेदार राजेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो घटनास्थल के पास से पुलिस को एक खोखा मिला. शव का जांच करने पर पता लगा कि सिर, हाथ और पीठ में उसे तीन गोलियां मारी गयी है. जिससे उसकी मौत हुई है. पंचायतनामा के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानेदार ने कहा कि सभी एंगल पर जांच की जा रही है. परिजन का बयान दर्ज किया जा रहा है ताकि सभी बिंदुओं पर जांच की जा सके.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में पुलिस ने तीन कॉन्ट्रैक्ट किलर को गिरफ्तार किया, एक हत्या का आरोपी


वहीं, मृतक के पिता राजमिस्त्री हेमंत राय ने बताया की वह दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करते हैं. होली के अवसर पर वह घर आये हैं. लेकिन, अक्सर वह बाहर ही रहते हैं. आज सूचना मिली कि उनके बेटे की हत्या कर दी गयी है. परिजनों ने बताया कि हत्या का कारण सामने नहीं आया है. कोई पूर्व से विवाद भी नहीं था. थानेदार ने कहा कि परिजन के बयान के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा. अब तक किसी पर हत्या करने की आशंका नहीं जताई गई है. आकाश कहां और किसके साथ रहता था. इसका पता किया जा रहा है. उसके साथ रहने वाले सभी लोगों से से पूछताछ की जाएगी.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details