बिहार

bihar

विवेक रंजन मैत्रेय मुजफ्फरपुर के बने नए नगर आयुक्त

By

Published : Aug 27, 2020, 11:06 PM IST

नगर निगम के कार्यालय में नए नगर आयुक्त के रूप में विवेक रंजन मैत्रेय ने पदभार ग्रहण किया. इस मौके पर पूर्व नगर आयुक्त मनीष कुमार मीणा ने बुके देकर उनका स्वागत किया.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर:जिले में गुरुवार को नगर निगम के कार्यालय में नए नगर आयुक्त के रूप में विवेक रंजन मैत्रेय ने पदभार ग्रहण किया. इस मौके पर पूर्व नगर आयुक्त मनीष कुमार मीणा ने बुके देकर उनका स्वागत किया. वहीं इस मौके पर नए नगर आयुक्त ने कहा कि मेरी पहली प्राथमिकता होगी कि बारिश के बाद जो शहर के कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति पैदा हुई है, उससे शहरवासियों को निजात दिलाना होगा.

देखें पूरी रिपोर्ट

इलाकों में सुधार की आवश्यक्ता
नए नगर आयुक्तने कहा कि स्मार्ट सिटी की विभिन्न परियोजनाओं को जल्द से जल्द पूरा करना. वहीं मुजफ्फरपुर बिहार राज्य का दूसरा सबसे बड़ा शहर है और इसे कैसे देश के चुनिंदा शहरों में लाया जा सके इस पर कार्य किया जाएगा, साथ ही शहर के कई इलाकों में सुधार की आवश्यकता है तो उसे सुधार किया जाएगा.

जिले से मिला एक्सपीरियंस
इस मौके पर जिले के पूर्व नगर आयुक्त मनीष कुमार मीणा ने कहा कि मेरा तबादला दरभंगा नगर निगम में हुआ है. कार्यभार सेम ही है, मुजफ्फरपुर में मैने कई चुनौतियों भरा समस्याओं का भी सामना किया है जिससे जिले से मुझे काफी एक्सपीरियंस मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details