बिहार

bihar

Patahi Airport: सांसद वीणा देवी नागरिक उड्डयन मंत्री से मिलीं, कहा- जल्द शुरू करें पताही हवाई अड्डा

By

Published : Mar 21, 2023, 2:56 PM IST

मुजफ्फरपुर में पताही हवाई अड्डा की शुरुआत के लिए वैशाली सांसद वीणा देवी ने केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की है. उन्होंने मंत्री से मांग की है कि जल्द से जल्द पताही एयरपोर्ट को शुरू करने का विचार किया जाए. पढे़ं पूरी खबर...

सांसद वीणा देवी पताही एयरपोर्ट के लिए नागरिक उड्डयन मंत्री से मिलीं
सांसद वीणा देवी पताही एयरपोर्ट के लिए नागरिक उड्डयन मंत्री से मिलीं

मुजफ्फपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर पताही हवाई अड्डे(Muzaffarpur Patahi Airport)की शुरुआत के लिए सांसद वीणा देवी ने नागरिक उड्डयन मंत्री से मुलाकात की है. इस मुलाकात में उन्होंने उड्डयन मंत्री से मांग की है कि मुजफ्फरपुर स्थित पताही हवाई अड्डे की शुरुआत जल्द से जल्द की जाए. इस मुलाकात के बाद उन्हें मंत्री ने भरोसा दिलाया कि पताही हवाई अड्डे की शुरुआत जल्द से जल्द हो जाएगी. इसके लिए मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भरोसा दिलाया है.

Purnea Airport: सीमांचल-कोसी के सांसद गोलबंद, नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से करेंगे मुलाकात

मंत्री से मिली सांसद वीणा देवी: वैशाली लोकसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित लोजपा सांसद वीणा देवी ने पताही हवाई अड्डे से उड़ान की शुरुआत के लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की. उन्होंने कहा कि 'मंत्री जी ने भरोसा दिलाया है कि अपने क्षेत्र के पताही हवाई अड्डा से हवाई मार्ग की सेवा बहुत जल्द शुरू हो जाएगी. जिससे हमारे क्षेत्र की आम जनता को हवाई यात्रा के लिए कहीं ज्यादा दूर जाने की जरूरत न पड़े. हमारे लोकसभा क्षेत्र के कई आसपास के जिले के लोगों को यात्रा करने में काफी आसानी होगी.

हर समस्या पर खरा उतरने का प्रयास: उन्होंने कहा कि हमारे क्षेत्र की जनता को बहुत ज्यादा उम्मीद है कि पताही हवाई अड्डा शुरू हो जाए. जिस पर हर संभव खरा उतरने का काम मैं करुंगी. इसके साथ ही सांसद वीणा देवी ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से आत्मीय मुलाकात कर अपने क्षेत्र के समस्या को भी बताया. इस मुलाकात के बाद हमें भरपूर उम्मीद है कि मंत्री के द्वारा दिया गया भरोसा जल्द ही सभी लोगों के लिए सुगम हो जाएगा.

"हमारे क्षेत्र की जनता को बहुत ज्यादा उम्मीद है कि पताही हवाई अड्डा शुरू हो जाए. जिस पर हर संभव खरा उतरने का मैं काम करुंगी".- वीणा देवी, सांसद, वैशाली

ABOUT THE AUTHOR

...view details