बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: लूटपाट की योजना बना रहे 3 अपराधी गिरफ्तार, 2 मौके से फरार

By

Published : Jul 23, 2020, 4:22 PM IST

मुजफ्फरपुर के बोचहां थाना क्षेत्र में लूटपाट की योजना बना रहे अपराधियों पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं दो आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहे.

etv bharat
बरामद हथियार.

मुजफ्फरपुर:जिले के बोचहां थाना क्षेत्र अंतर्गत कनहारा हरदास गांव के पास लूटपाट की योजना बना रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अपराधियों के पास से एक देशी कट्टा, तीन कारतूस और दो बाइक बरामद किया है. वहीं पुलिस को देख दो अन्य अपराधी फरार हो गए. दारोगा सुरेश कुमार पासवान के बयान पर सभी अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

लूटपाट की योजना हुई विफल
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि थाना अध्यक्ष राजेश रंजन को गुप्त सूचना मिली थी कि कनहारा हरदास गांव के पास कुछ अपराधी लूटपाट की योजना बना रहे हैं. सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में एसआई सहित पुलिस बल ने घेराबंदी कर छापेमारी की, जिसमें तीन अपराधी गिरफ्तार किए गए.

गिरफ्तार अपराधियों में बाजितपुर मझौली के अभय कुमार के पास से एक जिन्दा कारतूस लोडेड देशी कट्टा बरामद किया गया. वहीं कनहारा हरदास गांव के शिवम कुमार और गुड्डू कुमार के पास से एक कारतूस बरामद किया गया. दो फरार मोहनपुर गांव के विकास कुमार और कनहारा हरदास के राजा कुमार पर भी प्राथमिकी दर्ज की गई है.

तीनों को भेजा गया जेल और दो की तलाश जारी
पुलिस ने तीन को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है, वहीं फरार दोनों अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन छापेमारी कर रही है. थाना अध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि हाईवे पर लूटपाट कि सभी योजना बना रहे थे, जिसे विफल कर कार्रवाई की गई है. वहीं फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details