बिहार

bihar

मुजफ्फपुर: जहरीली शराब के मामले में SP ने लगाई थानेदारों की क्लास, सतर्क रहने का निर्देश

By

Published : Mar 9, 2021, 9:12 PM IST

एसएसपी जयंत कांत ने आज कई थानेदारों को जमकर फटकार लगाई. अपने कार्यालय में आयोजित क्राइम मीटिंग की समीक्षा में एसएसपी ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया की शराब से जुड़े मामले में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

Katra poisonous liquor scandal
Katra poisonous liquor scandal

मुजफ्फपुर:एक महीने के भीतर जहरीली शराब से आठ लोगों की मौत को लेकर हो रही प्रशासनिक किरकिरी के बाद एसएसपी जयंत कांत ने आज कई थानेदारों को जमकर फटकार लगाई. अपने कार्यालय में आयोजित क्राइम मीटिंग की समीक्षा में एसएसपी ने सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिया की शराब से जुड़े मामले में किसी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

जिले के सभी थानेदारों ओपी प्रभारी और डीएसपी समेत अन्य अधिकारियों के साथ क्राइम मीटिंग में एसएसपी ने लंबित मामलों के निष्पादन की समीक्षा, महाशिवरात्रि, होली और पंचायत चुनाव को लेकर सभी अधिकारियों को कई महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिया गया.

वीडियो...

ये भी पढ़ें:पुलिस हिरासत में एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पुलिस महकमे में हड़कंप

बैठक के बाद एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि लंबित मामलों में कमी आई है. इसको और तेजी से किया जा रहा है. सभी थानेदारों को शराब, अपराधियों पर नजर रखने को लेकर निर्देश दिया गया है. ताकि कोई अपराधिक घटना ना हो पाए. साथ ही आने वाले पर में अति संवेदनशील जगहों को चिन्हित कर कोई घटना ना हो. इसको लेकर सतर्क रहने का निर्देश अधिकारियों को दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details