बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: महिला प्रोफेसर पर बच्चा गायब करने का आरोप, परिजनों ने किया हंगामा

By

Published : Sep 14, 2019, 11:38 PM IST

10 साल का पंकज कुमार संगीता सिन्हा के नया टोला स्थित घर पर काम करता था, जो कुछ समय से लापता हो गया है. परिजनों को जैसे ही पंकज के गायब होने की सूचना मिली उन्होंने कॉलेज गेट बंद कर सड़क जाम कर दिया.

बच्चा गायब होने पर लोगों ने किया हंगामा.

मुजफ्फरपुर: जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना इलाके में एक महिला प्रोफेसर पर बच्चा गायब करने का आरोप लगाते हुये परिजनों ने हंगामा किया. मामला एलएस कॉलेज के गेट के पास का है. मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया.

बच्चे के परिजनों का आरोप है कि एलएस कॉलेज में कार्यरत प्रोफेसर संगीता सिन्हा के पास उनका बच्चा 2 साल से काम करता था. इसी बीच शनिवार की सुबह जब वो अपने बच्चे से मिलने पहुंचे तो उसके गायब होने की बात बताई गई. परिजनों ने प्रोफेसर संगीता सिन्हा से पूछा तो उन्होंने बताया कि बच्चे के बारे में उन्हें नहीं पता.

प्रदर्शन करते हुये लोग.

10 साल का बच्चा महिला प्रोफेसर के घर करता था काम
गौरतलब है कि 10 साल का पंकज कुमार संगीता सिन्हा के नया टोला स्थित घर पर काम करता था, जो कुछ समय से लापता हो गया है. परिजनों को जैसे ही पंकज के गायब होने की सूचना मिली उन्होंने कॉलेज गेट बंद कर सड़क जाम कर दिया. वहीं कॉलेज गेट बंद होने से परीक्षा देने आए बच्चों को भी काफी परेशानी झेलनी पड़ी. परीक्षार्थी दीवार फांदकर कॉलेज के अंदर घुस सके. करीब एक घंटे तक अफरातफरी मची रही. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत कराया.

पुलिस ने लोगों को कराया शांत
मौके पर पहुंची काजी मोहमदपुर थाना की पुलिस के खिलाफ भी लोगों ने जमकर नारेबाजी की. बहरहाल स्थानीय जनप्रतनिधियों और पुलिस पदाधिकारी द्वारा संगीता सिन्हा पर कानूनी कार्रवाई के आश्वासन के बाद लोग शांत हुए.

Intro:मुजफ्फरपुर जिले में काजीमोहमदपुर थाना क्षेत्र के एलएस कॉलेज के गेट पर लोगो ने एक महिला प्रोफेसर पर बच्चा गायब करने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर बवाल काटा।Body:परिजनों का कहना था कि एलएस कॉलेज में कार्यरत प्रोफेसर संगीता सिन्हा के पास उनका बच्चा 2 वर्ष से काम करता था।इसी बीच आज सुबह जब मिलने पहुंचे तो बच्चे के गायब होने की बात परिजनों को बताया गया ,परिजनों ने प्रोफेसर संगीता सिन्हा से पूछा तो उन्होंने बताया कि बच्चा गायब हो गया है। गौरतलब है कि 10 वर्ष का पंकज कुमार संगीता सिन्हा के नया टोला स्थित घर पर काम करता था जो गायब हो गया है परिजनों को जैसे ही पंकज के गायब होने की सुचना मिली वे आगबबुला हो गए और कालेज गेट बंद कर सड़क जाम कर दिया वहीं कॉलेज गेट बंद कर देने से परीक्षा देने आए बच्चो को भी काफी परेशानियां झेलनी पड़ी ।परीक्षार्थी दीवार खुद के कॉलेज के अंदर घुसे।करीब एक घंटे तक अफरातफरी मच गया वही पुलिस ने समझा बुझाकर लोगो को शांत कराया ।
बाइट नीलम देवी माँ
बाइट राधे कृष्ण प्रसाद पिता
बाइट रामनाथ प्रसाद एएसआई काजीमहम्मदपुर थाना ।Conclusion:मौके पर पहुंची काजी मोहमदपुर थाना की पुलिस के खिलाफ लोगों
ने जमकर नारेबाजी की। बहरहाल स्थानीय जनप्रतनिधियों और पुलिस पदाधिकारी द्वारा संगीता सिन्हा पर कानूनी कार्यवाही होने का आश्वासन मिलने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए।

ABOUT THE AUTHOR

...view details