बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर के शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में रेड, नहीं मिला कोई आपत्तिजनक सामान

By

Published : Jun 5, 2021, 12:20 PM IST

Updated : Jun 5, 2021, 12:44 PM IST

सरकार के आदेश के बाद मुजफ्फरपुर के शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में करीब तीन घंटों तक छापेमारी की गई. हालांकि इस दौरान कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ है.

शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा
शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा

मुजफ्फरपुरः बिहार में शुक्रवार को हुई लॉ एंड ऑर्डर ( Law And Order ) की मीटिंग के बाद शनिवार सुबह से ही सूबे के विभिन्न जेलों में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर के शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में भी छापेमारी की गई. करीब तीन घंटे तक चली इस छापेमारी में जेल के हर कोने की तलाशी ली गई. घंटों तक सभी वार्डों में गहन जांच की गई. हालांकि इस दौरान कोई आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ.

इसे भी पढ़ेंः बिहार के कई जेलों में ताबड़तोड़ छापेमारी, बेऊर से मोबाइल और गांजा तो मोतिहारी से पेन ड्राइव बरामद

नहीं मिला कोई आपत्तिजनक सामान
जेल में छापेमारी के बाद मीडिया से बात करते हुए जिले के एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि विभाग से मिले निर्देश के आलोक में ये छापेमारी की गई है. जेल के कोने-कोने की तलाशी ली गई. करीब तीन घंटों तक छापेमारी चली, लेकिन इस दौरान खैनी छोड़कर कुछ भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं हुआ है.

इसे भी पढ़ेंः हाजीपुर कांड के बाद जेलों में छापेमारी, मुजफ्फरपुर-नवादा जेल में एक-एक वार्ड की ली गई तलाशी

दल बल के साथ पहुंची थी पुलिस
केंद्रीय कारा में छापेमारी में एसडीएम पूर्वी कुंदन कुमार, सिटी एसपी राजेश कुमार एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद, एसडीपीओ सरैया राजेश कुमार समेत अन्य अधिकारियों के साथ कई थानों पुलिस शामिल थी.

Last Updated : Jun 5, 2021, 12:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details