बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर निबंधन कार्यालय में निगरानी विभाग ने मारा छापा, कई घंटों तक चली RAID

By

Published : Dec 7, 2019, 7:07 PM IST

निगरानी विभाग की टीम ने निबंधन कार्यालय में कई घंटों तक छापेमारी की. इस दौरान टीम ने कई अहम दस्तावेजों की जांच पड़ताल की.

निगरानी विभाग का छापा
निगरानी विभाग का छापा

मुजफ्फरपुर: जिले के निबंधन कार्यालय में निगरानी विभाग की टीम ने छापेमारी की है. छापेमारी करने पहुंची डीएसपी बीके वर्मा के टीम के पहुंचते ही हड़कंप मच गया. करीब एक घंटे तक तक निबंधन कार्यालय में चर्चाएं होती रही. इस दौरान निबंधन कार्यालय के कागजातों को खंगाला गया.

निगरानी विभाग ने कई घंटों तक छापेमारी कर कार्रवाई करती रही. इस छापेमारी के बाद टीम का नेतृत्व कर रहे डीएसपी बीके शर्मा ने बताया कि लगभग 50 हजार रुपये नगद बरामद किए गए है. आय से अधिक संपत्ति को लेकर ये छापेमारी की गई है. जिला अवर निबंधक के खिलाफ आरोप हैं, इसके चलते वो यहां छापेमारी करने आये थे. वहीं, इसके आगे कुछ बताने को लेकर डीएसपी बचते दिखाई दिये.

क्या बोले डीएसपी, निगरानी विभाग

रजिस्टार पर दर्ज है मामला
सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक निबंधन कार्यालय के रजिस्ट्रार संजय ग्वालिया के ऊपर आए से अधिक संपत्ति का आरोप है. इस मामले में निगरानी विभाग की टीम को पहले कई ठोस जानकारियां मिली हैं. इसके आधार पर निगरानी की टीम ने यह छापेमारी की. ऐसा कहा जा रहा है.

Intro:मुज़फ़्फ़रपुर के निबंधन कार्यालय में निगरानी डीएसपी बी के वर्मा के टीम के पहुंचते ही हड़कम मच गया । करीब एक घंटे तक तक निबंधन कार्यालय में चर्चाएँ होती रही । Body:मुज़फ़्फ़रपुर के निबंधन कार्यालय में निगरानी विभाग के द्वारा छापेमारी की गई.छापेमारी के दौरान कई कागजातों को खंगाला गया.निगरानी विभाग के टीम के पहुँचते ही कार्यालय में हड़कंप मच गया.कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल बन गया.कार्यालय को बंद कर कई घंटों तक निगरानी की टीम ने कागजातों को खंगालता रहा.लंबी चली छापेमारी के बाद टीम का नेतृत्व कर रहे वी के शर्मा डीएसपी निगरानी ने बताया कि लगभग 50 हज़ार रुपये नगद बरामद किए गए है.और यह छापेमारी जो है आए से अधिक संपत्ति को लेकर की गई है.विशेष कुछ बताने से डीएसपी निगरानी बचते हुए दिखाई दिए. जैसा कि जानकारी मिल रही है कि रजिस्ट्रार संजय ग्वालिया के ऊपर आए से अधिक संपत्ति के मामले में निगरानी विभाग के टीम को पहले कई ठोस जानकारियां मिली है.जिसके आधार पर निगरानी की टीम ने यह छापेमारी की.
Byte वी के वर्मा Conclusion:बता दे कि यह आरोप जो है मुज़फ़्फ़रपुर निबंधन कार्यालय के रजिस्ट्रार संजय ग्वालिया के ऊपर लगा है.अब देखना यह दिलचस्प होगा कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में निगरानी विभाग की टीम और क्या क्या ख़िलासा आगे करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details