बिहार

bihar

मुजफ्फरपुरः पुलिस की बहादुरी ने बचाई महिला की जान

By

Published : Jun 13, 2020, 2:41 PM IST

एक बार फिर पुलिस ने मानवता की मिसाल पेश करते हुए अपनी जान पर खेलकर एक महिला की जान बचाई है. महिला अपने हाथ की नस काटकर तड़प रही थी.

पुलिस रेस्क्यू
पुलिस रेस्क्यू

मुजफ्फरपुरःपुलिस की खराब छवि अक्सर सुर्खियां बटोरती रही है. लेकिन कुछ जाबांज पुलिस के अधिकारी और जवान अपने कर्तव्य का पालन करते हुए अपनी जान पर भी खेल जाते हैं. मानवता की ऐसी ही एक मिसाल मुजफ्फरपुर पुलिस के जवानों ने पेश किया है. पुलिस ने अपनी तत्परता दिखाते हुए एक महिला की जान बचाई है.

दरअसल एक ऊंचे मकान की बालकॉनी में अपने हाथ की नस काटकर एक महिला ने आत्महत्या की कोशिश की. मौके पर पहुंची पुलिस ने बिना समय बिताए रेस्क्यू कर महिला को वहां से निकालकर अस्पताल भेजा.

रेस्क्यू करती पुलिस

पुलिस ने रेस्क्यू कर बचाई जान
पूरा मामल मिठनपुरा थाना के तिनकोठिया का है. जहां अनीता देवी नाम की एक महिला ने अपने घर में खुदकुशी की कोशिश की. अनीता ने शीशे से अपने हाथ की नस तक काट ली और खून से लतपथ घर की बालकनी पर तड़पने लगी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मिठनपुरा थाना की पुलिस ने रेस्क्यू कर अनीता को वहां से निकाला. उसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःमुजफ्फरपुर में होमगार्ड जवान की मौत, दिया गया गार्ड ऑफ ऑनर

नशे में की आत्महत्या की कोशिश
आसपास के लोगों ने बताया कि अनीता लगातार शराब का सेवन करती है और नशे की हालत में ही उसने आत्महत्या की कोशिश की है. अनीता शराब पीकर हमेशा अपने पति अजय से मारपीट भी करती है. शुक्रवार को मामला इतना बढ़ गया कि अनीता ने घर को अंदर से बंदकर हाथ की नस काट ली. उसके बाद खुद को आग लगाने की कोशिश की. लेकिन मिठनपुरा थाना की पुलिस ने रेस्क्यू कर अनीता को बचा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details