बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: अवैध वसूली करते वीडियो वायरल, SSP ने दारोगा सहित 3 पुलिसकर्मियों को किया सस्पेंड

By

Published : Jan 6, 2021, 8:39 PM IST

जिले के सदर थाना पुलिस का ट्रक चालकों से अवैध वसूली करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए दारोगा समेत तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया है.

अवैध वसूली करते हुए पुलिस का वीडियो वायरल
अवैध वसूली करते हुए पुलिस का वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुरः जिले की सदर थाना पुलिस का ट्रक चालकों से अवैध वसूली करते हुए एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए दारोगा समेत तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया है.

सदर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा वीडियो
सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गोलंबर में सदर थाने का एक गश्ती दल पेट्रोलिंग कर रहा था. गश्ती दल में एसआई बीके यादव के साथ तीन सिपाही मौजूद थे. गश्ती दल में मौजूद सिपाही अवैध रूप से ट्रक चालकों से वसूली कर रहे थे. वसूली के दौरान किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया.

वायरल वीडियो के बाद पुलिस की कार्रवाई

वसूली करते हुए पुलिस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जैसे ही मामला विभागीय अधिकारियों के संज्ञान में आया एसएसपी जयंत कांत ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गश्ती दल में शामिल दारोगा समेत तीनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया.

अवैध वसूली करते हुए पुलिस का वीडियो वायरल

प्रथम दृष्टया मामला सत्य पाया गयाः डीएसपी
मामले में नगर डीएसपी मुजफ्फपुर राम नरेश पासवान ने बताया कि सोशल मीडिया पर पुलिस का वसूली करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसकी जांच की गई और प्रथम दृष्टया मामला सत्य पाया गया. वसूली में शामिल पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details