बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: 3 दिनों से लापता युवक की तलाश को लेकर लोगों ने किया सड़क जाम

By

Published : Aug 12, 2020, 4:37 PM IST

मुजफ्फरपुर में अपहरण के शक पर लोगों ने सड़क जाम कर दिया. जिसकी वजह से काफी दूर तक गाड़ियों की कतार लग गयी. इस दौरान उन्होंने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

muzaffarpur
अपहरण के शक पर लोगों ने किया सड़क जाम

मुजफ्फरपुर:जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के खरौना गांव का रहने वाला नवीन कुमार बीते सोमवार से गायब है. परिजनों का कहना है कि वो सब्जी लाने के लिए घर से बाइक से निकले थे. बुधवार तक वो घर नहीं लौटे हैं. काफी खोजबीन करने के बाद भी उनका कोई पता नहीं चला है.

गाड़ियों की लंबी कतार
परिजन वरीय अधिकारियों समेत कई थानों का चक्कर काट चुके है. लेकिन अभी तक कहीं से कोई जानकारी नहीं मिली है. जिससे आक्रोशित होकर परिजन और ग्रामीणों ने पताही एयरपोर्ट के पास हाईवे को जाम कर दिया है. जिसकी वजह से काफी दूर तक गाड़ियों की कतार लग गयी.

प्रदर्शन करते लोग

सरकार के खिलाफ नारेबाजी
इस दौरान सड़क पर टायर जला कर जमकर प्रशासन और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई. जाम की सूचना वरीय अधिकारियों को मिली तो मौके पर करजा थानाध्यक्ष सरोज कुमार को भेजा गया. मौके पर पहुंचने के बाद वरीय अधिकारियों से वार्तालाप के बाद थानाध्यक्ष ने बताया कि नवीन कुमार को मोतिहारी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

क्या कहते हैं परिजन
सब इंस्पेक्टर सरोज कुमार ने अपने मोबाइल से नवीन के परिजनों को उसकी बात करवाई. लेकिन परिजनों का कहना है कि वीडियो कॉलिंग के माध्यम से नवीन से बात करवायी जाए. साथ ही लिखित रूप में बताया जाए कि नवीन को कब और किस मामले में गिरफ्तार किया गया है. तभी जाम खत्म होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details