बिहार

bihar

रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर बिहार के राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर

By

Published : Sep 13, 2020, 8:17 PM IST

Updated : Sep 19, 2020, 6:34 PM IST

मुजफ्फरपुर में एक कार्यक्रम में नगर विकास व आवास मंत्री सुरेश शर्मा ने भी रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर शोक जताया है, उन्होंने कहा है कि रघुवंश प्रसाद सिंह का निधन बिहार के सार्वजनिक जीवन को बड़ी क्षति है.

Muzaffarpur
रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर बिहार के राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर

मुजफ्फरपुर: पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह का रविवार को दिल्ली एम्स में निधन हो गया है, जानकारी के मुताबिक 11:50 बजे दिन में उन्होंने अंतिम सांस ली है. बता दें कि वह पिछले 2 दिनों से वेंटिलेटर पर थे. वहीं, रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन से बिहार में भी शोक की लहर है.

नगर विकास आवास मंत्री ने जताया शोक

मुजफ्फरपुर में एक कार्यक्रम में नगर विकास व आवास मंत्री सुरेश शर्मा ने भी रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर शोक जताया है, उन्होंने कहा है कि रघुवंश प्रसाद सिंह का निधन बिहार के सार्वजनिक जीवन को बड़ी क्षति है, उन्होंने कहा कि सिद्धांत की राजनीति के लिए उन्होंने सिद्धांत नहीं छोड़ा और परिवारवाद और अमूल्य हिंद के विरुद्ध अपनों से बी लड़े और जीवन की आखिरी सांस तक योद्धा रहे.

समाजवाद के पुरोधा थे रघुवंश प्रसाद सिंह

सुरेश शर्मा ने कहा कि ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे. इस दौरान सुरेश शर्मा ने कहा कि रघुवंश बाबू किसी दल के नेता नहीं थे सभी से उनके अच्छे संबंध थे और वे समाजवाद के पुरोधा थे.

Last Updated : Sep 19, 2020, 6:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details