बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: जमीन विवाद में लोजपा नेत्री के बेटे पर चाकू से हमला

By

Published : Apr 19, 2021, 5:22 PM IST

लोजपा नेत्री के बेटे पर चाकू से हमला

जिले के अहियापुर इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने लोजपा नेत्री के बेटे पर चाकू से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया है. आरोप है कि घटना की सूचना के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है.

मुजफ्फरपुर: जिले में बेखौफ अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. रविवार को बाइक सवार अपराधियोंने लोजपा नेत्री के बेटे पर चाकू से जानलेवा हमला किया. गंभीर रूप से घायल लोजपा नेत्री के बेटे को फिलहाल निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, आरोप है कि घटना की सूचना देने के बाद भी पुलिसने अभी तक मामले की छानबीन शुरू नहीं की है.

इसे भी पढ़ें:टंकी खरीदने आए थे शातिर, लूट ले गए गल्ले से रुपये, देखिए CCTV फुटेज

घर लौटने के दौरान चाकू से हमला
घटना अहियापुर इलाके की है. बताया जा रहा है कि रविवार की शाम को मोतीझील से अभिनव बाइक से बैरिया स्थित घर लौट रहा था. इसी दौरान दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने चाकू से जानलेवा हमला कर घायल कर दिया. घटना की सूचना के बाद परिजनों ने घायल अवस्था में लोजपा नेत्री के बेटे अभिनव कुमार को बैरिया स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है.

देखें वीडियो

ये भी पढ़ें:ट्रक ने पिकअप को सामने से मारी टक्कर, ड्राइवर की मौत

पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप
लोजपा नेत्री ने बताया कि इसके पहले भी दो बार उनके बच्चों के पर जानलेवा हमला हो चुका है, लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है. घटना को लेकर लोजपा नेत्री विनीता सिंह ने बताया कि बैरिया बस स्टैंड के सामने उनकी महंगी जमीन है. जिस पर शहर के एक राजनेता और भू-माफिया की नजर है. उन्होंने कहा कि अहियापुर थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी गई लेकिन अभी तक पुलिस हाल तक जानने नहीं पहुंची हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details