बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट, 5 घर जलकर खाक

By

Published : Mar 12, 2020, 2:07 PM IST

Updated : Mar 12, 2020, 2:30 PM IST

मुजफ्फरपुर के पुरुषोत्तम बाजार में एक घर में खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर ब्लास्ट कर गया. इस हादसे में पांच घर जलकर खाक हो गए.

muzaffarpur
muzaffarpur

मुजफ्फरपुर: मनियारी थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तम बाजार के पास एक घर में खाना बनाने के दौरान भीषण आग लग गई. इसके चपेट में आने से आसपास में बने चार मकान भी जलकर खाक हो गए. इस भीषण अग्निकांड में कुल मिलाकर पांच परिवारों को भारी नुकसान पहुंचा है.

गैस सिलेंडर हुआ ब्लास्ट
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मनियारी थाना क्षेत्र में पुरुषोत्तमपुर चौक के पास आज सुबह दस बजे उस समय अफरातफरी मच गई, जब खाना बनाने के दौरान घर में रखा हुआ गैस सिलेंडर ब्लास्ट कर गया. इसके कारण एक घर में आग लग गई. देखते-देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया, इसकी वजह से पास से चार घर भी इसके जद में आ गए.

पेश है रिपोर्ट

सरकारी सहायता का मिला आश्वासन
ग्रामीणों ने तत्काल इस आगजनी की सूचना जिला अग्निशमन केंद्र को दी. लेकिन जब तक अग्निशमन विभाग की गाड़ियां घटनास्थल पर एक घंटे बाद पहुंची, तब तक सब जलकर नष्ट हो चुका था. फिलहाल मामले की जानकारी मिलते ही कुढ़नी से सीओ घटनास्थल पहुंचे. जहां उन्होंने अग्निकांड से प्रभावित परिवारों को हर मुमकिन सरकारी सहायता देने का आश्वासन दिया है.

Last Updated : Mar 12, 2020, 2:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details