बिहार

bihar

एक ही परिवार के 4 लोगों की शौचालय की टंकी में दम घुटने से मौत

By

Published : Sep 10, 2019, 12:10 PM IST

Updated : Sep 10, 2019, 12:30 PM IST

शौचालय की नई टंकी बनी थी. सभी टंकी की सेंटिंग खोलने के लिए गए थे. इस क्रम में एक मजदूर टंकी में गिर गया. जिसको बचाने के दौरान तीन और टंकी में गिर गए. इस दौरान चारों की दम घुटने से मौत हो गई.

शव

मुजफ्फरपुर: जिले में शौचालय की टंकी में दम घुटने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है. घटना के बाद इलाके में मातम का माहौल बन गया. वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मजदूरों की मदद से शव को टंकी से बाहर निकलवाया.

अस्पताल में परिजनों की भीड़

कैसे घटी घटना ?
घटना सुबह 8 बजे की है. यहां के मीनापुर प्रखंड के मधुबन कांटी गांव में चार लोग शौचालय की टंकी की मरम्म्त के लिए गए थे. इस दौरान पहले एक मजदूर टंकी में उतरा. इसमें वह शौचालय की टंकी में गिर गया. जिससे हड़कंप मच गई. परिजनों ने उसे बचाने की कोशिश की. इस दौरान वह भी टंकी में गिर गया. ठीक इसी प्रकार एक दूसरे को बचाने के क्रम में 4 लोग शौचालय की की टंकी में जा गिरे. जिससे उनकी दम घुटने से मौत हो गई.

परिजनों में मातम का माहौल

क्या कहते हैं स्थानीय निवासी ?
स्थानीय निवासी बताते हैं कि शौचालय की नई टंकी बनी थी. सभी टंकी की सेंटिंग को खोलने के लिए गए थे. इस क्रम में एक मजदूर टंकी में गिर गया. जिसको बचाने के दौरान तीन और टंकी में गिर गए. इस दौरान चारों की दम घुटने से मौत हो गई.

मुजफ्फरपुर से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पोस्टमॉर्टम के लिए शव एसकेएमसीएच रेफर
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची. पुलिस ने मजदूरों की मदद से चारों शव को बाहर निकलवाया. इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एसकेएमसीएच अस्पताल भेज दिया. बता दें कि सभी मृतकों की शिनाख्त हो चुकी है.

मृतकों के नाम:

  • मकसूदन साहनी
  • कौशल कुमार
  • धर्मेंद्र साहनी
  • वीरकुमार साहनी
Intro:मुजफ्फरपुर के मीनापुर प्रखंड के मधुबन कांटी गांव में शौचालय का सेफटीटैंक में दम घुटने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है , वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोष्टमार्ट के लिए भेज दिया है । घटना सुबह 8 बजे की बताई जा रही है ।


Body:मुजफ्फरपुर के मधुबन कांटी गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत शौचालय के सेफटीटैंक में दम घुटना से हो गया । घटना के बाद गांव में मातम छा गया , बताया जा है कि गांव के मधुसूधन साहनी एक माह पहले शौचालय निर्माण किया था , आज अहले सुबह सेफटीटैंक का सेंट्री खोलने सुबह अंदर गए इसके बाद यह हादसा हुआ है । एक के बाद कर चार लोगों की मौत हो गई है । मृतकों की पहचान इस प्रकार किया गया है घर के मुखिया मकसूदन साहनी , उनके बेटा कौशल कुमार , भतीजा वीरकुमार साहनी, भाई धर्मेंद्र सहनी की मौत हो गई है । जिला प्रशासन के टीम ने गांव पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोष्टमार्ट म के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है ।
बाइट सुमित कुमार , मृतक के बेटा ।
बाइट प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीण ।


Conclusion:वही पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है । बताया जा है कि दम घुटने से सभी का मौत हो गया है
Last Updated :Sep 10, 2019, 12:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details