बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: बूढ़ी गंडक नदी में डूबे 5 बच्चे, 2 की तलाश जारी

By

Published : Oct 9, 2021, 8:53 PM IST

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के बड़ा जगन्नाथ गांव में पांच बच्चे बूढ़ी गंडक नदी में डूब गए. तीन बच्चों को बचा लिया गया. दो की तलाश जारी है. पढ़ें पूरी खबर...

budhi gandak river
बूढ़ी गंडक नदी

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में शनिवार को पांच बच्चे बूढ़ी गंडक नदी (Burhi Gandak River) में डूब गए. मौके पर मौजूद मछुआरों ने तीन बच्चों को बचा लिया. दो बच्चों की तलाश जारी है. घटना जिले के अहियापुर थाना (Ahiyapur Police Station) क्षेत्र के बड़ा जगन्नाथ गांव में घटी.

यह भी पढ़ें-पटना बायपास पर सड़क हादसे में मौत के बाद बवाल, लोगों ने ट्रक को फूंका

बड़ा जगन्नाथ गांव के कुछ बच्चे बूढ़ी गंडक नदी में नहा रहे थे इसी दौरान 5 बच्चे नदी में डूब गए. साथी बच्चों को डूबते देख अन्य बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे. गनीमत रही कि पास में मछली पकड़ रहे कुछ मछुआरों की नजर बच्चों के शोरगुल पर पड़ गई. मछुआरों ने नदी में डूब रहे तीन बच्चों को समय रहते बचा लिया. दो बच्चों की तलाश जारी है.

बच्चों के डूबने की सूचना मिलने पर अहियापुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. लापता बच्चों की तलाश के लिए पुलिस ने एसडीआरएफ की टीम को बुलाया. एसडीआरएफ के जवानों ने भी बच्चों की खोज की. हालांकि अंधेरा होने से राहत एवं बचाव कार्य में दिक्कत आ रही है. नदी में बच्चों के डूबने की सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए थे. हादसे के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है.

"10 बच्चे शाम में नहाने गए थे, जिसमें से 5 बच्चे नहा रहे थे और 5 बच्चे ऊपर किनारे पर खड़े थे. इस दौरान 5 बच्चे डूबने लगे तो आसपास के स्थानीय लोगों और मछुआरों ने तीन बच्चों को बचा लिया. दो बच्चे अभी भी लापता हैं, जिनकी खोजबीन जारी है."- भुवन चंद मंडल, एएसआई, अहियापुर थाना

यह भी पढ़ें-पंचायत चुनाव में शराब खपाने की मंसूबे पर फिरा पानी, 35 लाख रुपए की अंग्रेजी दारू जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details