बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: ऑर्केस्ट्रा में डांस करते हुए फायरिंग का वीडियो वायरल, SSP ने दिया कार्रवाई का आदेश

By

Published : Sep 12, 2019, 10:24 PM IST

कटरा प्रखंड के डुमरी स्थित एक सरकारी स्कूल में 24 जुलाई को जन्माष्टमी के अवसर पर आर्केस्ट्रा के दौरान तमंचे लहराए गए और दर्जनों राउंड फायरिंग की गई थी. इसका वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी ने जांच के आदेश दिए.

डांस के दौरान गोली फायरिंग करते असामाजिक त्तत्व

मुजफ्फरपुर:जिले में सोशल मीडिया पर एक तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा सांस्कृति कार्यक्रम में फायरिंग करते हुए देखा जा रहा है. इस मामले में पुलिस ने कटरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली है.

डांस के दौरान फायरिंग करते असामाजिक त्तत्व

कई राउंड गोली फायरिंग
जिले के कटरा प्रखंड के डुमरी स्थित एक सरकारी स्कूल में 24 जुलाई को जन्माष्टमी के अवसर पर आर्केस्ट्रा के दौरान तमंचे लहराए गए और दर्जनों राउंड फायरिंग की गई थी. इसका वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी है. बताया जा रहा है उस दिन देर रात ऑर्केस्ट्रा में भोजपुरी गाने पर लेडीस डांसर के साथ झूम रहे करीब आधा दर्जन असामाजिक तत्वों ने तमंचे लहराए और दर्जनों राउंड फायरिंग की.

जानकारी देते संवाददाता

जांच में जुटी पुलिस
बहरहाल, एसएसपी मनोज कुमार के निर्देश पर कटरा थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

Intro:मुज़फ़्फ़रपुर जिले में सोशल मीडिया पर एक तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमे कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा संस्कृति कार्यक्रम में फायरिंग करते हुए देखा जा रहा है । मामले में पुलिस ने कटरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली है


Body:मुज़फ़्फ़रपुर जिले के कटरा प्रखंड के डुमरी स्थित एक सरकारी स्कूल में 24 जुलाई को जन्माष्टमी के अवसर पर आर्केस्ट्रा के दौरान तमंचे लहराए गए और दर्जनों राउंड फायरिंग की गई । इसका वीडियो वायरल होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गया है । बताया जा है उस दिन देर रात आर्केस्ट्रा में भोजपुरी गाने पर लेडीज डांसर के साथ झूम रहे करीब आधा दर्जन असामाजिक तत्वों ने तमंचे लहराए और दर्जनों राउंड फायरिंग किया ।
ptc


Conclusion:बहरहाल एसएसपी मनोज कुमार के निर्देश पर कटरा थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है ।

ABOUT THE AUTHOR

...view details