बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर: जिले के उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 1 तस्कर के साथ भारी मात्रा में शराब बरामद

By

Published : Jan 10, 2021, 9:57 AM IST

बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब की तस्करी धड़ल्ले से जारी है. बिहार में उत्पाद विभाग ने कार्रवाई करते हुए 500 कार्टन विदेशी शराब बिहार और उत्तर प्रदेश की सीमा देवल पूल के पास से बरामद की गई.

मुजफ्फरपुर
500 कार्टन विदेशी शराब बरामद

मुजफ्फरपुर: बिहार में शराबबंदी प्रभावी होने के बाद भी शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. जिले में शराब का कारोबार बड़े पैमाने पर फल-फूल रहा है. इसी क्रम उत्पाद विभाग को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है.

विदेशी शराब के साथ एक गिरफ्तार
उत्पाद विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बेनीबाद ओपी क्षेत्र से हाईवे किनारे एक होटल के समीप से एक ट्रक पर लदे 500 कार्टन शराब की बड़ी खेप को बरामद किया है. वहीं, मौके से एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है. पूरे मामले को लेकर उत्पाद अधीक्षक संजय राय ने बताया कि छानबीन की जा रही है और सभी कार्टन की काउंटिंग की जा रही है.

गुप्त सूचना के आभार पर छापेमारी
दरअसल, बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि पश्चिम बंगाल से शराब बिहार के पटना ले जाई जा रही है. जिसकी सूचना पर उत्पाद विभाग ने सभी टोल प्लाजा पर चेकिंग अभियान चलाना शुरु कर दिया. जहां जांच के क्रम में बेनीबाद ओपी क्षेत्र के हाइवे किनारे रुके ट्रक में जब छानबीन की गई तो भूसे की आड़ में छिपाकर रखी गई करीब 500 कार्टन विदेशी शराब को जब्त किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details