बिहार

bihar

Bihar Bandh: यूट्यूबर मनीष कश्यप के समर्थन में प्रदर्शन, मुजफ्फरपुर में कई मुख्य मार्ग बाधित

By

Published : Mar 23, 2023, 10:55 AM IST

यूट्यूबर मनीष कश्यप के गिरफ्तारी के विरोध में मुजफ्फरपुर सहित पूरे बिहार में आरजेजेपी पार्टी ने बिहार बंद बुलाया है. इस बंदी को सफल बनाने के लिए मुजफ्फरपुर- छपरा सड़क मार्ग को पूरी तरह से बाधित कर दिया. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरपुर:बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी के विरोध में विभिन्न संगठनों द्वारा आज बिहार बंद (Bihar Bandh For Arresting Manish kashyap) बुलाया गया है. इसका असर मुजफ्फरपुर में शुरू हो गया. सरैया थाना क्षेत्र के रेवा में मुजफ्फरपुर छपरा मुख्य मार्ग को युवाओं ने पूरी तरह से जाम कर विरोध जताया है. बताया जाता है कि करीब 100 की संख्या में युवाओं की टोली ने यहां पर जाम की शुरुआत की है. इन युवाओं का डिमांड है कि मनीष कश्यप के खिलाफ कार्रवाई सरकार की ओर से जानबूझकर की गई है.

ये भी पढे़ं-Mansih kashyap Case: बिहार बंद के बीच यूट्यूबर मनीष कश्यप की आज कोर्ट में पेशी

सड़क पर लगे वाहनों की लंबी कतार: लोगों का कहना है कि तमिलनाडु मामले जैसे कई वीडियो पहले भी वायरल हुए हैं. जबकि आज अपने राज्य की सरकार ने इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की है. जबकि आज एक खास समाज की ओर से बिहार सरकार के विरोध में आंदोलन किया जा रहा है. उन लोगों का कहना है कि सिर्फ गलत के खिलाफ आवाज उठाना अगर जुर्म है तब अब पूरे बिहार के हर युवा उसी तरह सरकार और प्रशासन के खिलाफ आवाज उठाएंगे. चाहे जितना भी कार्रवाई करना है कर लें.

मुजफ्फरपुर में बंद का असर शुरू

कई मार्गों को किया अवरुद्ध: प्रदर्शनकारियों के मुताबिक गलत के खिलाफ बिहार के युवा हमेशा आवाज उठाएंगे. अब नया बिहार है, हमलोग एक नई सोच के साथ अपना फैसला लेंगे. इसके साथ ही साथ प्रदर्शनकारियों ने बैरिया गोलंबर और कांटी रोड को भी अवरुद्ध कर दिया. इन दोनों जगहों पर कुछ सामाजिक संगठनों द्वारा यह फैसला लिया गया है. मुजफ्फरपुर के सरैया के रेवा में, सकरा के सिहो में समस्तीपुर की ओर जाने वाली मुख्य मार्ग, कांटी में मोतिहारी मुख्य मार्ग और शहरी इलाके के अहियापुर के बैरिया में जाम कर प्रदर्शन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details