बिहार

bihar

साइकिल चोरी का आरोप मुजफ्फरपुर में भीड़ का तुगलकी फरमान, बेरहमी से पिटाई के बाद अधेड़ को थूककर चटवाया

By

Published : Sep 13, 2022, 3:03 PM IST

मुजफ्फरपुर में भीड़ का तुगलकी फरमान

मुजफ्फरपुर में साइकिल चोरी के आरोपी (Cycle theft accused in Muzaffarpur) को पिटाई किया है. इस मामले में भीड़ ने मारपीट कर अधेड़ को पीटने के बाद थूक भी चटवाया गया है. पढ़ें पूरी खबर

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर में साइकिल चोर को भीड़ ने जमकर पिटाई (Bicycle Thief Beat by Crowd In Muzaffarpur) किया है. जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के जीरो माइल गोलम्बर के पास एक अधेड़ व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने साइकिल चोरी के आरोप में पीटने के बाद युवक से थूक भी चटवाया और उसके बाद युवक को छोड़ दिया. इस बारे में जब नजदीकी थाने से पूछताछ की गई तब थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी तक ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है.

ये भी पढे़ंःसिवान: सदर अस्पताल में बच्चा चोरी के आरोप में 2 महिला गिरफ्तार

साइकिल चोरी के आरोप में पिटाई:दरअसल, यह मामला जिले के अहियारपुर इलाके के मेन रोड का है जहां एक अधेड़ व्यक्ति को साइकिल चोरी के आरोप में पकड़कर भीड़ ने काफी पिटाई कर दिया (Public Beat Cycle Thief in Muzaffarpur) है. उसके सारे कपड़े को लोगों ने फाड़ दिया और लात-घूंसो से पीटकर काफी चोटिल कर दिया है. जिसके बाद उस युवक से सड़क पर से थूक भी चटवाया गया है. इन सारे कारनामों के बाद उसे छोड़ दिया गया.

ये भी पढ़ेंः बेतिया में बच्चा चोर समझकर लोगों ने की दो युवकों की पिटाई, 30 लोगों पर FIR

पुलिस ने जानकारी नहीं होने की बात कही:अहियापुर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह से इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात की जानकारी होने से मना करते हुए कहा कि स्थानीय लोगों ने ऐसी कोई सूचना नही दी है. वैसे जानकारी मिलने के बाद मामले की जांच पड़ताल करवाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details