बिहार

bihar

Bihar News: मुजफ्फरपुर में हत्या के बाद बवाल, पथराव कर रहे लोगों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

By

Published : Jul 28, 2023, 7:44 AM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या के बाद बवाल मच गया. इस दौरान पुलिस ने आक्रोशित लोगों पर लाठीचार्ज भी किया. घटना गुरुवार की है, सुबह में एक युवक की गोली मार दी गई थी. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुजफ्फरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या के बाद बवाल

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर में गोली से जख्मी युवक की मौत (murder in muzaffarpur) हो गई है. गुरुवार की रात इलाज के दौरान युवक की मौत के बाद से लोग आक्रोशित हो गए हैं. लोगों ने शव को लेकर सड़क जाम कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव किया गया. इस दौरान पुलिस ने हालात पर काबू करने के लिए लाठीचार्ज किया है. गुरुवार की रात तक इलाके में भगदड़ की स्थिति बनी रही.

यह भी पढ़ेंःMuzaffarpur Crime: मुजफ्फरपुर में 12वीं के छात्र को मारी गोली, बाइक सवार अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम

इंटर की छात्र की हत्याः मामला जिले के सदर थानाक्षेत्र के खबरा का है, जहां गुरुवार की शाम अपराधियों ने एक इंटर की छात्र को गोली मार दी थी. उसके पेट में गोली लगी थी. इसके बाद उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मौत से आक्रोशित लोगों ने पटना-मुजफ्फरपुर एनएच 28 पर शव रखकर सड़क को जाम कर दिया.

पुलिस ने किया लाठीचार्जः मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने पथराव कर दिया. इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. हालात काबू करने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग की. पथराव में पुलिस जवानों के जख्मी होने की भी खबर है. सड़क पर जगह जगह टायर जलाकर प्रदर्शन किया गया. नगर डीएसपी राघव दयाल घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया.

"एक युवक को गोली मारी गई थी, जिसका इलाज के दौरान मौत हो गई है. आक्रोशित लोग प्रदर्शन करने लगे हैं, जिन्हें समझाने का प्रयास किया जा रहा है. परिजनों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी."-राघन दयाल, नगर डीएसपी, मुजफ्फरपुर

इधर, मामले में मृतक युवक आकाश कुमार उर्फ़ बादल की बहन ने बताया कि " गुरुवार की सुबह जब उसका भाई ब्रश कर रहा था तभी गांव के ही कुंदन ओझा उसे बुलाकर ले गए, उसके बाद खबर मिली की उसे किसी ने गोली मारकर फेंक दिया है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details