बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में 19 वर्षीय युवक ने खुद की रची अपहरण की साजिश, पुलिस ने सारण से पकड़ा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 15, 2024, 5:31 PM IST

बिहार में अपहरण कोई नई बात नहीं है. पर अगर कोई खुद ही इसकी साजिश रच डाले तो इसे क्या कहेंगे. कुछ ऐसा ही बिहार की आर्थिक राजधानी मुजफ्फरपुर में देखने को मिला है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

muzaffarpur Etv Bharat
muzaffarpur Etv Bharat

मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में एक 19 वर्षीय युवक ने अपनी अपहरण की साजिश रची. साजिश रचने के बाद वह घर से लापता हो गया. परिजनों ने उसकी तलाश करनी शुरू की लेकिन कुछ सुराग नहीं मिला. इसी बीच अपहरणकर्ता का मोबाइल पर मैसेज आया. जिसके बाद परिजनों ने थाने में मामला दर्ज कराया.

मुजफ्फरपुर में अपहरण की झूठी साजिश : पूरा मामला साहेबंगज थाना क्षेत्र के वार्ड नं 19 का है. जहां मोहल्ले के विजय पटवा के 19 वर्षीय पुत्र गौरव कुमार रविवार को दोपहर करीब दो बजे लापता हो गया था. परिजनों ने साहेबगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस सक्रिय हो गई. उसकी खोजबीन शुरू कर दी. इसी बीच युवक का लोकेशन सारण जिले में मिला. जिसके बाद मुजफ्फरपुर की साहेबगंज पुलिस ने युवक को सारण के मशरख से बरामद कर लिया.

स्नातक का है छात्र : गौरव, स्नातक द्वितीय वर्ष का छात्र है. पुलिस का कहना है कि युवक ने खुद के अपहरण की झूठी कहानी रची और घर से भाग गया. परिजनों का कहना है कि वह बैद्यनाथपुर स्थित लाइब्रेरी में रविवार की सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक पढ़ाई करने जाता था. रविवार को भी वह उस समय वहां गया. देर शाम तक घर नहीं लौटा.

सारण में मिला युवक : साहेबगंज थानेदार राजेश रंजन ने मामले को गंभीरता से लेते हुए गौरव का लोकेशन ट्रेस किया. उसका लोकेशन सारण के मशरख में मिला. इसके बाद थानेदार राजेश रंजन, एसआई पुनीत कुमार दलबल के साभ मशरख के लिए निकल गए. उसे वहां थाने के बगल स्थित एक बाइक एजेंसी के पास से सकुशल बरामद कर लिया गया. थानेदार ने बताया कि ''युवक से पूछताछ में पता चला कि वह अपने अपहरण की झूठी कहानी रच घर से भाग गया था. पुलिस आगे की जांच में जुटी है.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details