बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में चौथी कक्षा की छात्रा के साथ दुकानदार ने किया दुष्कर्म का प्रयास, सर्फ खरीदने गई थी बच्ची

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 3, 2023, 12:38 PM IST

Attempt To Rape In Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में एक मासूम बच्ची के साथ दुकानदार ने दुष्कर्म करने की कोशिश की. बताया गया कि बच्ची दुकान में सर्फ खरीदने गई थी. पढ़ें पूरी खबर.

मुजफ्फरपुर में छात्रा के साथ दुष्कर्म
मुजफ्फरपुर में छात्रा के साथ दुष्कर्म का प्रयास

मुजफ्फरपुर:मुजफ्फरपुर में एक दुकानदार ने चौथी कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्मकरने का प्रयास किया. बच्ची दुकान से सर्फ खरीदने गई थी. इसी दौरान दुकानदार ने उसके साथ गलत करने की कोशिश की. दूसरे ग्राहक के आने पर बच्ची किसी तरह जान बचाकर भागी, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म की कोशिश: पूरा मामला बरुराज थाना क्षेत्र इलाके के एक गांव का है. जहां किराना दुकानदार द्वारा एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म करने का प्रयास किया गया. किसी तरह दुकान से भागकर वह अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनायी. जब परिजन दुकानदार के पास शिकायत करने पहुंचे तो दुकानदार ने पीड़िता की मामी को मारकर सिर फोड़ दिया. जख्मी महिला का इलाज मोतीपुर सीएचसी में कराया गया.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस: इधर की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और दुकानदार अशोक भगत को हिरासत में ले लिया. इधर पूछे जाने पर थानेदार संजीव कुमार दुबे ने बताया कि अबतक लिखित शिकायत नहीं मिली है. शिकायत के आलोक में आगे की कार्रवाई की जायेगी. बताया कि फिलहाल दुकानदार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

पीड़ित बच्ची ने बताई आपबीती:पीड़िता ने बताया कि उसकी मां का निधन हो गया है. बचपन से ही वह अपने मामा के घर पर रहती है. बताया कि वह चौथी कक्षा की छात्रा है. उसकी मामी ने उसे बगल की दुकान से सर्फ लाने के लिए भेजा था. जब वह दुकान पर गयी तो दुकानदार ने उसे सर्फ का पैकेट ले लेने को बोला और पैसे नहीं लिए. फिर उसे पकड़कर दुकान के पीछे बने कमरे में ले गया. और गलत हरकत करने लगा. तभी एक ग्राहक आ गया, इसके बाद वहां से जान बचाकर वह घर पहुंची.

"जब शिकायत लेकर दुकानदार के पास पहुंचे तो बांस से मारकर बच्ची की मामी का सिर फोड़ दिया. मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी दुकानदार को पकड़कर थाने ले गई."- पीड़िता के परिजन

पढ़ें:मुजफ्फरपुर: दुष्कर्म के बाद जिंदा जलाकर हत्या करने के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details