बिहार

bihar

Muzaffarpur Murder: पंचायत में बुलाकर प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या, भाग रहे अपराधी को पकड़कर लोगों ने कूटा

By

Published : Jun 6, 2023, 9:24 PM IST

Updated : Jun 6, 2023, 11:08 PM IST

मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर रही है. जहां जमीन विवाद में अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर पवन श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर तफ्तीश में जुट गई है. घटना कांटी थाना क्षेत्र की है. पढ़ें पूरी खबर...

मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या
मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या

मुजफ्फरपुर:बिहार के मुजफ्फरपुर में जमीन कारोबारी पवन श्रीवास्तव की गोलीमार कर हत्या कर दी. हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई. इस हत्याकांड को अंजाम देकर भाग रहे एक अपराधी को लोगों ने पकड़ लिया. भीड़ ने अपराधी को जमकर पीटाई कर दी. हालांकि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची कांटी थाना पुलिस ने भीड़ के चंगुल से अपराधी को बचा लिया है. वहीं अपराधियों की गोलीबारी का शिकार हुए जमीन कारोबारी के डेड बॉडी को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

ये भी पढ़ें: Muzaffarpur Crime: मुजफ्फरपुर में अधेड़ की गला रेतकर हत्या, आरोपी फरार

पूर्व जिप सदस्य के घर हो रही थी पंचायत:कांटी थाना क्षेत्र के शाहपुर इलाके के रहने वाले पूर्व जिला परिषद सदस्य विनोद गुप्ता के घर एक जमीन मामले को लेकर पंचायत हो रही थी. इसी दौरान इस पंचायत में शामिल होने के लिए जमीन कारोबारी पवन श्रीवास्तव को भी बुलाया गया था. किसी बात को लेकर बात नहीं बनी फिर देखते ही देखते बात बिगड़ गई. पंचायत के बाद कुछ अपराधी तत्व के युवकों ने खदेड़ना शुरू कर दिया.

"जमीन विवाद को लेकर पंचायत का आयोजन पूर्व जिप सदस्य विनोद गुप्ता के यहां रखा गया था. उस पंचायत में प्रॉपर्टी डीलर को बुलाया गया था. पंचायत खत्म होने के बाद अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. पुलिस जांच में जुट गई है."-संजय सिंह, थानाध्यक्ष, कांटी

बदमाशों ने घेरकर मार दी गोली:घटना के संबंध में बताया जाता है कि युवकों के हाथ में देखकर प्रॉपर्टी डीलर पवन श्रीवास्तव भागने लगे, लेकिन करीब आधा दर्जन की संख्या में बदमाशों ने उसे घेर लिया और ताबड़तोड़ फायरिंग की. जिसमें घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं गोलीबारी के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. गोली चलाने वाले एक बदमाश को स्थानीय लोगों ने धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई कर दी.

Last Updated :Jun 6, 2023, 11:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details