बिहार

bihar

Muzaffarpur News: स्कूल वैन के सामने बाइकर्स ने लहराया हथियार, DSP ने दिए वायरल वीडियो के जांच के आदेश

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 22, 2023, 2:27 PM IST

Updated : Sep 22, 2023, 5:09 PM IST

मुजफ्फरपुर में पिस्टल लहराने का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बाइकर्स हाथ में हथियार लेकर स्कूली बच्चों से भरी वैन के सामने रील्स बनाते दिख रहे हैं. वहीं दूसरे वीडियो में निर्माणाधीन बिल्डिंग में हथियार लहराया जा जा रहा है. वीडियो के सामने आने के बाद डीएसपी ने पूरे मामले के जांच के आदेश दिए हैं.

स्कूल वैन के सामने हथियार लहराते वीडियो वायरल
स्कूल वैन के सामने हथियार लहराते वीडियो वायरल

मुजफ्फरपुर:सोशल मीडिया में फेमस होने के लिए आज कल युवा तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं.कई बार अपनी और दूसरों की जान तक को खतरे में डाल दिया जाता है. आज कल हथियार के साथसोशल मीडिया में वीडियो डालने का क्रेज युवाओं में खासा दिखता है. प्रशासन की कार्रवाई के बावजूद ऐसी तस्वीरें सामने आती रहती हैं. एक और तस्वीर मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना क्षेत्र से सामने आई है. सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में कुछ युवक स्कूल वैन के सामने हाथ में हथियार लिए नजर आ रहे हैं.

पढ़ें-Bagaha News: मास्टर साहब को तो गजब का शौक है.. नशा चढ़ते ही लिपस्टिक, काजल, बिंदी लगवाने लगते हैं

स्कूल वैन के सामने हथियार लहराते वीडियो वायरल: वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक निजी स्कूल वाहन है, जिसमें बच्चे बैठे हैं. तभी बाइक सवार युवकों द्वारा हाथ में बेधड़क पिस्टल लेकर रील बनाया जा रहा है. हालांकि निजी स्कूल के वाहन चालक भी उक्त असामाजिक तत्वों से स्कूल वैन रोक कर हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं. वीडियो देख ऐसा प्रतीत हो रहा है कि चालक पहले से इन युवकों को जानता है.

DSP ने दिए जांच के आदेश: वहीं दूसरा वीडियो किसी निर्माणाधीन बिल्डिंग का है. इसमें कई युवक नजर आ रहे हैं. वीडियो के सामने आने के बाद बाइकर्स की तलाश में पुलिस जुटी है. मामले को लेकर डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद ने जांच का आश्वासन दिया है. फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर युवकों की पुलिस पहचान करने में जुटी है. वायरल वीडियो की सत्यता की जांच करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

"अवैध हथियार के साथ दो वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि मनियारी थाना क्षेत्र का है. दोनों वीडियो का सत्यापन स्थानीय मनियारी थाना पुलिस कर रही है. दोषी बख्शे नहीं जायेंगे."- अभिषेक आनंद,डीएसपी पश्चिमी

Last Updated :Sep 22, 2023, 5:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details