बिहार

bihar

प्रेम प्रसंग की चल रही थी पंचायत, तभी शुरू हुई धांय... धांय...

By

Published : Jul 25, 2021, 1:58 PM IST

Updated : Jul 25, 2021, 5:08 PM IST

मुजफ्फरपुर में प्रेम प्रसंग मामले को सुलझा रही पंचायत में ही एक युवक ने गोली चला दी. गोली एक बच्चे के पेट में लगी. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पढ़ें ये रिपोर्ट.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर:बिहार का मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) लगातार दो दिन दो हृदय विदारक घटनाओं से कांप उठा है. कांटी थाना क्षेत्र के रामपुरशाह में प्रेमी की हत्या हो गयी. यह खबर अभी सुर्खियों में ही थी कि एक और दिल दहला देने वाली घटना जिले के पारू से सामने आई है. मामला यहां भी प्रेम प्रसंग का ही है. प्रेम प्रसंग (Love Affair) के मामले को सुलझाने पंचायत बैठी थी. तभी एक युवक ने गोली चला दी. गोली एक बच्चे के पेट में जा कर लगी. जख्मी बच्चे का नाम आदित्य कुमार बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- बिहार: मुजफ्फरपुर में प्रेमिका के दरवाजे पर प्रेमी की चिता, हत्या के आरोप में अबतक 6 गिरफ्तार

जिले के पारू थाना के पांडे गांव में पंचायत हो रही थी. इस पंचायत के जरिये गांव के प्रेम प्रसंग से जुड़े एक विवाद को सुलझाने की कोशिश हो रही थी. तभी फायरिंग की घटना घटी. बुरी तरह जख्मी बच्चे को गंभीर हालत में मुजफ्फरपुर के निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

देखें रिपोर्ट

'बच्चा तो दूसरे की पंचायती देखने गया था. उस वक्त आरोपी मनोज पांडेय ने गोली मार दी. मैं नहीं जानती कि उसने जानबूझ कर मारा या फिर गलती से लगी. मुझे ये भी नहीं पता कि वह किसको गोली मार रहा था.'-रेणु देवी, जख्मी बच्चे की नानी

गांव में आयोजित पंचायत के दौरान गोली चलने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. घायल बच्चे के परिजनों द्वारा स्थानीय थाना में एक शिकायत दर्ज कराई गई है.

यह भी पढ़ें- VIDEO : बेटा गया पनीर लाने...उचक्कों ने मां को लूट लिया, रो-रोकर बुरा हाल

Last Updated :Jul 25, 2021, 5:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details