बिहार

bihar

VIDEO: देखिए कैसे उड़े थे डिप्टी कमांडेंट की कार के पड़खच्चे, आगे निकलने की कोशिश ने ली थी जान

By

Published : Aug 3, 2021, 5:32 PM IST

Updated : Aug 3, 2021, 6:16 PM IST

मुजफ्फरपुर (Muzaffarpur) के एनएच-57 पर बीएसएफ (BSF) के डिप्टी कमांडेंट की कार रविवार को सड़क हादसे (Road Accident) का शिकार हो गई थी. 48 घंटे के बाद सड़क हादसे का दिल दहला देने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

मुजफ्फरपुर
मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर(Muzaffarpur) में एनएच-57 पर रविवार को हुए सड़क हादसे (Road Accident) का खौफनाक वीडियो फुटेज सामने आया है. जिसमें किशनगंज में बीएसएफ (BSF) की ड्यूटी करने जा रहे डिप्टी कमांडेंट की कार बेकाबू होकर दूसरे लेन में आ रही बस से टकरा जाती है.

ये भी पढ़ें-VIDEO : ऐसा हादसा नहीं देखा! पहले ट्रक फिर बस से स्कॉर्पियो की टक्कर, डिप्टी कमांडेंट समेत 4 की मौत

सड़क हादसे के दिल दहला देने वाले मंजर में गाड़ी के परखच्चे उड़ जाते हैं. हादसे के वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कार का चालक कार पर से अपना नियंत्रण पूरी तरह खो चुका था. वहीं, मुजफ्फरपुर के सिटी एसपी राजेश कुमार ने कहा कि इस हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसके आधार पर मामला काफी हद तक साफ हो गया है.

देखें रिपोर्ट

बता दें कि मुजफ्फरपुर के अहियापुर में रविवार दोपहर को कार और बस में भीषण टक्कर हो गई थी. सड़क हादसे में कार सवार बीएसएफ (BSF) के डिप्टी कमांडेंट मारुत शरण पांडेय और उनके ड्राइवर की मौत हो गई थी. वो किशनगंज में पोस्टेड थे. मारुत उत्तर प्रदेश के लखनऊ के निवासी थे.

ये भी पढ़ें-VIDEO: एक्सीडेंट न होता तो नहीं खुलती 'शराबबंदी' की पोल, बीच सड़क पर बिखर गईं बोतलें- मच गई लूट

Last Updated :Aug 3, 2021, 6:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details