बिहार

bihar

फिल्म निर्माता एकता कपूर के खिलाफ मुजफ्फरपुर में एक और परिवाद दर्ज

By

Published : Jun 7, 2020, 8:44 AM IST

एकता कपूर के खिलाफ परिवाद पूर्व सैनिक संघ के अध्यक्ष रामप्रवेश सिंह ने दर्ज करवाया है. दोनों पर वेब सीरीज में सैनिकों और उनकी पत्नियों को लेकर आपत्तिजनक दृश्य और संवाद फिल्माने का आरोप लगाया गया है.

muzaffarpur
muzaffarpur

मुजफ्फरपुरः फिल्म निर्माता एकता कपूर और प्रोड्यूसर शोभा कपूर के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में एक और मुकदमा दायर किया गया है. भारतीय सैनिकों की पत्नियों की भूमिका पर आधारित वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स' के अश्लील और विवादित दृश्यों को लेकर यह परिवाद दायर किया गया है.

23 जून को होगी सुनवाई
एकता कपूर के खिलाफ परिवाद पूर्व सैनिक संघ के अध्यक्ष रामप्रवेश सिंह ने दर्ज करवाया है. दोनों पर वेब सीरीज में सैनिकों और उनकी पत्नियों को लेकर आपत्तिजनक दृश्य और संवाद फिल्माने का आरोप लगाया गया है. सीजेएम ने परिवाद की सुनवाई के लिए 23 जून की तारीख दी है.

'महिलाओं के प्रति असम्मान'
बता दें कि इससे पहले बुधवार को भी मुजफ्फरपुर के सीजेएम में एकता कपूर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था. जिसकी सुनवाई 19 जून को होगी. परिवाद दायर करने वाले अधिवक्ता अनिल कुमार सिंह ने आरोप लगाया था कि वेब सीरीज की कहानी सैनिकों और उनके परिवार के मर्यादा के खिलाफ है. इसमें महिलाओं के प्रति असम्मान का भाव है. साथ ही इससे देश की सीमा पर लड़ रहे सैनिकों के मानसिक स्थिति पर बुरा प्रभाव पड़ेगा और उनका मनोबल गिरेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details