बिहार

bihar

विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद, बोले- BJP प्रदेश अध्यक्ष तीन चौथाई बहुमत से जीतेंगे चुनाव

By

Published : Sep 26, 2020, 6:35 AM IST

बिहार में विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए पूरी तरह एकजुट है और तीन चौथाई बहुमत से दोबारा जीत कर जनता की आकांक्षाओं को पूरा करेंगे.

Muzaffarpur
तीन चौथाई बहुमत से जीतेंगे विधानसभा चुनाव- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

मुजफ्फरपुर: चुनाव आयोग द्वारा बिहार विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी करने के बाद शुक्रवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने प्रेस को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने सोशल डिस्टेंस के साथ सुरक्षित मतदान की व्यवस्था पर आयोग को साधुवाद दिया. वहीं, उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर एनडीए पूरी तरह एकजुट है और तीन चौथाई बहुमत से दोबारा जीत कर जनता की आकांक्षाओं को पूरा करेंगे.

देंखे रिपोर्ट.

सभी दलों को मिलेगी उचित हिस्सेदारी- भाजपा प्रदेश अध्य्क्ष

इस दौरान, उन्होंने दोहराया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सभी सीटों पर मिलकर चुनाव लड़ेगी. वहीं, विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे के संबंध में पूछे जाने पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि लगातार वार्ता चल रही है, जिस पर शीघ्र ही कोई निष्कर्ष निकलेगा. उन्होंने कहा कि गठबंधन में कोई बड़ा या छोटा भाई नहीं होता है सब जुड़वा भाई होते हैं और सभी दलों को उचित हिस्सेदारी मिलेगी.

सीटों के बंटवारे से पहले सभी दल अपनी बात रखने के लिए है स्वतंत्र

वहीं, उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा सभी सीटों पर जीत के लिए पूर्णत: जिम्मेवार होगी. वहीं, लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान के बयान की चर्चा करने पर उन्होंने कहा कि जब तक गठबंधन में सीटों के बंटवारे पर निर्णय नहीं होता है, तब तक सभी दल अपनी बातें रखने के लिए स्वतंत्र हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details