बिहार

bihar

विदेशी पैसों से देश में अस्थिरता पैदा करने की रची जा रही साजिश: भाजपा किसान मोर्चा

By

Published : Feb 2, 2021, 5:14 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष लखन राम सिंह रमन ने कहा कि कृषि कानूनों के विरोध के लिए भोले-भाले किसानों को गुमराह किया जा रहा है. विपक्ष और वामपंथी संगठन किसानों के नाम पर राजनीति कर रहे हैं. किसानों का हक लूटने वाले इन दिनों सक्रिय हैं. विदेशी पूंजी के बल पर शाहीन बाग की तरह देश में अस्थिरता उत्पन्न करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है.

BJP Kisan Morcha
लखन राम सिंह रमन

मुजफ्फरपुर: किसान आंदोलन की ओट में विदेशी पैसे से देश में अस्थिरता पैदा करने की साजिश रची जा रही है. मंगलवार को मुजफ्फरपुर में भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष लखन राम सिंह रमन ने ये बातें कहीं.

मुजफ्फरपुर के बैरिया में भाजपा किसान मोर्चा के कार्य समिति की बैठक हुई. बैठक में किसानों के हितों को लेकर चर्चा हुई. इस दौरान लखन राम ने कहा "कृषि कानूनों के विरोध के लिए भोले-भाले किसानों को गुमराह किया जा रहा है. विपक्ष और वामपंथी संगठन किसानों के नाम पर राजनीति कर रहे हैं. किसानों का हक लूटने वाले इन दिनों सक्रिय हैं. भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के सदस्य किसानों की भ्रांतियां दूर करेंगे. हमलोग किसानों के बीच जाकर कृषि कानूनों के बारे में बताएंगे. उनकी शंकाओं को दूर करेंगे."

भाजपा किसान मोर्चा

यह भी पढ़ें-SKMCH में बन रहा है सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, 31 मार्च तक हो जाएगा तैयार

विपक्ष के षड्यंत्र का करेंगे पर्दाफाश
"नरेंद्र मोदी सरकार किसानों के हित में काम कर रही है. केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्वास पैदा करने की कोशिश हो रही है. विदेशी पूंजी के बल पर शाहीन बाग की तरह देश में अस्थिरता उत्पन्न करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है. हमारे प्रत्येक कार्यकर्ता किसानों के साथ चर्चा करेंगे और विपक्ष के षड्यंत्र का पर्दाफाश करेंगे."- लखन राम सिंह रमन, जिलाध्यक्ष, भाजपा किसान मोर्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details