बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर में बैंक का एटीएम काटकर 20 लाख की लूट, CCTV को भी किया क्षतिग्रस्त

By

Published : Oct 4, 2021, 7:39 AM IST

Updated : Oct 4, 2021, 8:59 AM IST

िवन

मुजफ्फरपुर में शातिर चोरों ने एक्सिस बैंक का एटीएम काटकर 20 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए. हालांकि घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी रिपोर्ट...

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में चोरों का आतंकथमने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिए किसी न किसी घटना को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र ( Sadar Police Station ) के कच्ची पक्की इलाके का है. जहां इस बार चोरों ने तो हद ही पार कर दी. शातिर चोर एक्सिस बैंक ( Thieves cut Axis Bank ATM Machine ) का एटीएम काटकर लगभग 20 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए.

इसे भी पढ़ें:CCTV फुटेज ने पुलिस को भी हिला डाला.. फुल तैयारी से आए थे 'कैश वैन' लुटेरे

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शातिर चोरों ने एक्सिस बैंक के एटीएम को गैस कटर से काटकर घटना को अंजाम दिया है. जिससे मशीन काफी क्षतिग्रस्त हो गई है. घटना के बाद स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ जुट गई. घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई. वहीं, घटनास्‍थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

ये भी पढ़ें:पुलिस के हत्थे चढ़ा UP का शातिर ठग, धोखाधड़ी कर ATM कार्ड बदलने में है माहिर

चोरी करने से पहले चोरों ने सीसीटीवी को भी बुरी तरह क्षत‍िग्रस्‍त कर दिया है. हालांकि पुलिस एटीएम के आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है. जिससे कोई सुराग हाथ लग जाए और शातिर चोरों की गिरफ्तारी की जा सके. इस एटीएम के कैश लूट में बैंक की लापरवाही की भी बात सामने आई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में चोरी या लूट संबंधित घटना जानकारी मिलती है, तो आप इसकी सूचना इस नंबर 1860 345 6999 (बिहार पुलिस हेल्प लाइन) पर दे सकते हैं.

Last Updated :Oct 4, 2021, 8:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details